sadak 2 song copied

सड़क 2 के गाना ‘इश्क कमाल’ को पाकिस्तानी म्यूजिक कंपोजर शेजान सलीम ने बताया कॉपी

886 0

मुंबई। आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा चल रही है। सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को ताबड़तोड़ डिस्लाइक मिल रहे हैं। ‘सड़क 2’ का ट्रेलर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन चुका है।

बीएसपी केंद्र में संगमरमर से बनी मायावती की लगाई जा रही हैं तीन मूर्तियां

सड़क 2 के ट्रेलर में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माए गए एक गाने ‘इश्क कमाल’ की झलक देखने को मिल रही है। इसे देखने के बाद पाकिस्तानी म्यूजिक कंपोजर शेजान सलीम ने ट्विटर पोस्ट में दावा किया है कि ये गाना उनके द्वारा 2011 में कंपोज किए गए गाने ‘रब्बा हो’ से मिलता है। उन्होंने वीडियो में दोनों गानों की झलक सुनाई है और कहा है कि दोनों गानों की धुन एक जैसी है। अपने ट्वीट में शेजान सलीम ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज को टैग भी किया है।

इस वीडियो में शेजान सलीम कहते दिख रहे हैं कि ‘मैंने जैसे ही सड़क 2 का ट्रेलर देखा और इसका गाना सुना तो मुझे याद आया कि करीब 11 साल पहले मैंने अपने दोस्त जैद खान के साथ मिलकर कुछ ऐसा ही कंपोज किया था। मुझे लगता है कि इन लोगों ने इसे कॉपी किया है क्योंकि सिर्फ मैलोडी ही नहीं इसका म्यूजिक भी एक जैसा ही है’।

फिल्म ‘सड़क 2’ की तो इस फिल्म को लेकर चर्चा तो काफी समय से थी वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद तो फिल्म सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गई है। इस फिल्म को और भी दिलचस्प बनाने के लिए संजय दत्त की पुरानी फिल्म ‘सड़क’ की बैकग्राउंड स्टोरी भी ली गई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट फेक गुरुओं के खिलाफ जंग लड़ती नजर आएंगी।

Related Post

सैफ अली खान

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बोले- ‘मैं भी हुआ हूं नेपोटिज्म का शिकार

Posted by - July 2, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार भाई भतीजावाद और गुटबाजी पर…

सिर में चोट लगने की वजह से कई महीनों के लिए चली गई थी इस एक्ट्रेस याददाश्त

Posted by - July 24, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म ‘भारत’ में काम कर चुकीं दिशा पाटनी अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड सुर्खियों में रहती हैं।दिशा ने…