Sanjay Dutt

संजय दत्त बोले- जल्द ही कैंसर को हरा दूंगा, देखें Video

1245 0

मुंबई। कैंसर से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल है। इस वीडियो में बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त  कह रहे हैं कि  वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे।

 

बता दें कि संजय दत्त पिछले कुछ समय से कैंसर का इलाज करा रहे हैं। हाल ही में संजय दुबई से मुंबई वापस लौट आए हैं। संजय दत्त को मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं।

 

संजय दत्त कहते हैं कि हाय, मैं संजय दत्त हूं। सैलून में वापस आकर अच्छा लगा। बाल कटवाने आया हूं। यदि आप इसे देख रहे हैं, तो यह मेरे जीवन का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा।

शेयर बाजार में कोहराम, सेंसेक्स 1,066 अंक लुढ़का

संजय दत्त ने कहा कि आलिम और मैं बहुत पुराने दोस्त हैं। उनके पिता मेरे पिता के बाल काटते थे। हकीम साब ‘रॉकी’ में स्टाइलिस्ट थे और फिर आलिम ने मेरे बाल काटने शुरू कर दिए। मैं उनका गिनी पिग बन गया।

संजय दत्त ने कहा कि मैं केजीएफ चैप्टर 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहा हूं, मैंने शेव कर लिया था, लेकिन फिल्म में अपने लुक के लिए मुझे इसकी जरूरत है, जिसे हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं सेट पर वापस लौटकर बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि मैं ‘शमशेरा’ के लिए डबिंग करूंगा जो काफी मजेदार होगा।

Related Post