कृति सेनन

कृति सेनन की टैटू वाली तस्वीर से फैंस में मची खलबली, कहा- कुछ नया करने की शुरुआत

840 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके कंधे पर एक टैटू नज़र आ रहा है।कृति का ये टैटू हालांकि पूरा नज़र नहीं आ रहा है।

कृति के फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर इसका मतलब क्या है?

टैटू वाली इस तस्वीर के सामने आने के बाद से कृति के फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर इसका मतलब क्या है? कृति ने इस टैटू वाली तस्वीर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि कुछ नया करने की शुरुआत है। हालांकि देखने में टैटू ‘K’ की तरह दिखाई दे रहा है, जो कि कृति के नाम का पहला अक्षर मालूम पड़ता है, लेकिन वह इसे एक रहस्य बनाये रखना चाहती हैं, क्योंकि रणनीतिक रूप उन्होंने तस्वीर में इसे सिर्फ ‘वी’ जैसा दिखाया है। उन्होंने अपने टैटू वाले पोस्ट में हैशटैग ‘इंक्ड’ भी जोड़ा है।

पीएम मोदी सोशल मीडिया को करेंगे गुडबाय, बॉलीवुड सेलेब्स बोले- ‘एक और सर्जिकल स्ट्राइक’

क्या कृति इससे किसी नए चीज़ की शुरुआत की जानकारी देना चाहती हैं?

बता दें कि इस टैटू का क्या मतलब है? और क्या कृति इससे किसी नए चीज़ की शुरुआत की जानकारी देना चाहती हैं? ये कहना अभी जल्दबाज़ी होगी। फैंस अलग अलग तरह के कयास ज़रूर लगा रहे हैं, लेकिन सच क्या है ये तो कृति ही बता सकती हैं। सोशल मिडिया के ज़रिए कृति सेनन अपने फैंस को हमेशा अपनी जिंदगी से जुड़ी हर एक चीज पोस्ट करती रहती हैं।

कृति के फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘पानीपत’ में नज़र आई थीं। फिलहाल लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मिमी’ में बिज़ी हैं. इसके अलावा वो आने वाले दिनों में ‘हीरोपंती 2’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘हाउसफुल 5’ में भी नज़र आएंगी।

Related Post

Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

Posted by - September 2, 2020 0
एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना हाल ही में पति अक्षय कुमार के साथ लंदन पहुंची। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की…