MeToo मूवमेंट की लहर लाने वाली तनुश्री दत्ता न्यू जर्सी लौटने को तैयार,इंसाफ कि जताई उम्मीद

857 0

मुंबई। कुछ महीने पहले भारत में MeToo मूवमेंट की लहर लाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने न्यू जर्सी लौटने की तैयारी कर ली है। सूत्रों से मिली खबर से पता चला है कि तनुश्री अपनी वापसी तैयारी में हैं। तनुश्री ने कहा- मेरा भविष्य वहीं है, लेकिन में अगले साल जल्द ही वापस आऊंगी। जब मैं मुंबई आई थी, तो मैंने सोचा था एक ही महीने में वापस चली जाऊंगी, लेकिन मुझे यहां पांच महीने हाे गए हैं।

तनुश्री ने कहा कि,” कौनसे मुद्दे गर्म हैं और कौन से ठंडे मैं इसे ऐसे नहीं देखती। ऐसी चीजें क्रांति लाती हैं। भविष्य में इसका असर जरूर दिखेगा। इसने एक ऐसा माहौल बनाया है जहां शोषण करने वालों को पता रहेगा कि अब वो बच नहीं सकते। मैं जानती हूं मीटू से जुड़ी खबरें हर दिन फ्रंट पेज की खबर नहीं बन सकतीं। लेकिन ये वाकई आश्चर्यजनक था कि महिलाओं ने यौन शोषण करने वालों का खुलकर नाम लिया।

साथ ही तनुश्री ने उम्मीद जताई कि उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा- मैं बिना किसी मदद के इस परेशानी के साथ 10 साल तक रही हूं। मेरे पास इसका कोई हल नहीं था। अगर मुझे यहीं रहकर ही इस मामले को हमेशा आगे धकेलना है तो फिर कानून और उसे लागू करने वालों का क्या मतलब है।

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने की शूटिंग के दौरान हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा तनुश्री ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी साल 2005 में फिल्म चॉकलेट की शूटिंग के दौरान बिना कपड़ों के इरफान खान के सामने डांस करने को कहा था।

Related Post

इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान इंटरनेट पर धमाल, फैन्स बोले- बॉलीवुड में करो एंट्री

Posted by - December 17, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम…
21 दिन घर में रहो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने राधिका के अभिनय की तारीफ , अभिनेत्री की बोलती बंद

Posted by - March 15, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान को पत्र लिखकर उनके अभिनय की तारीफ की है। बता…
पीएम मोदी

पीएम मोदी सोशल मीडिया को करेंगे गुडबाय, बॉलीवुड सेलेब्स बोले- ‘एक और सर्जिकल स्ट्राइक’

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। इस बाता की जानकारी पीएम मोदी ने…