कंगना से 'पंगा' ले पाएंगे वरुण के 'स्ट्रीट डांसर'?

क्या बॉक्स ऑफिस पर कंगना से ‘पंगा’ ले पाएंगे वरुण के ‘स्ट्रीट डांसर’?

587 0

नई दिल्ली। इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें कंगना रनौत स्टारर ‘पंगा’ और वरुण धवन स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हो रही है। पहले बात करते हैं ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की जिसके शुरुआती रिव्यूज काफी अच्छे आ रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को पहले दिन 14 से 16 करोड़ रुपए तक की मिल सकती है ओपनिंग

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल की मानें तो फिल्म को पहले दिन 14 से 16 करोड़ रुपए तक की ओपनिंग मिल सकती है। वहीं फिल्म को एड्वांस बुकिंग भी अच्छी मिली है। बता दें कि फिल्म का बजट करीब 70 करोड़ रुपए का है।

https://www.instagram.com/tv/B6NKWMdpkuU/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि ये साल 2013 में आई फिल्म ‘एबीसीडी’ का तीसरा भाग है। फिल्म के लेखक और निर्देशक रेमो डिसूजा हैं। इसका निर्माण भूषण कुमार ने किया है। फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही, अपारशक्ति खुराना, राघव, धर्मेश, पुनीत समेत कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

वहीं, कंगना रनौत स्टारर पंगा की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म 1500 से 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले दिन 5 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीष जौहर का कहना है कि फिल्म और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, यदि इसके रिव्यूज तो अच्छे आए हैं।

वहीं, अगर माउथ टू माउथ पब्लिसिटी अच्छी नहीं हुई तो इसका प्रभाव इसकी कमाई पर पड़ेगा। बता दें कि फिल्म में कंगना रनौत के अलावा ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अश्विनी तिवारी ने किया है।

Related Post

Jacqueline Fernandes

जैकलीन फर्नांडिस का गेंदा फूल गाने पर देखें धमाकेदार बेली डांस

Posted by - November 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes ) ने अपने गाने ‘गेंदा फूल’ पर धमाकेदार बेली डांस किया है। यह…