Saumya Tandon

सौम्या टंडन ने यूं किया घूमर डांस, Video देख फैंस हुए क्रेजी

2535 0

नई दिल्ली। टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनीता भाबी के किरदार से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। सौम्या टंडन अपने डांस को यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर रही हैं । सौम्या टंडन का फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण की तरह घूमर डांस कर रही हैं।

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो घूमर सॉन्ग पर बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ धमाकेदार डांस कर रही हैं। सौम्या टंडन का यह वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है। वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

कोविड-19 कर या उपकर लगाने का नहीं किया विचार : निर्मला सीतारमण

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘ऐसा देश है मेरा’ के जरिए की थी। इसमें उन्होंने रस्टी देओल का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्‍होंने ‘मेरी आवाज को मिल गई रोशनी’ में अभिनय किया। इसके अलावा वे ‘कॉमेडी सर्कस के तानसेन’, ‘मल्लिका-ए-किचन ऑन एयर’ और ‘डांस इंडिया डांस’ जैसे सीरियलों को भी होस्‍ट कर चुकी हैं। छोटे पर्दे पर सुपरहिट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के जरिए घर-घर में अनिता नारायण मिश्रा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं सौम्‍या टंडन आज टीवी की सबसे पॉपलुर बहुओं में गिनी जाती हैं।

Related Post

Ayushman Khurana

आयुष्मान खुराना बोले-किशोर कुमार ने मुझे ड्रीम गर्ल के लिए साहस दिया

Posted by - October 13, 2020 0
  मुंबई। किशोर कुमार की 33वीं पुण्यतिथि पर मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) ने याद करते हुए…

प्रियंका की ‘द स्काई इज पिंक’ ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, जानें कलेक्शन

Posted by - October 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के कलेक्शन में दूसरे दिन यानी शनिवार को थोड़ा इजाफा…