IIM- TikTok

अब IIM के स्टूडेंट्स TikTok वीडियो से सीखेंगे मैनेजमेंट के गुर, एमओयू साइन

624 0

नई दिल्ली। इंडियन इन्सटीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट(IIM )- इंदौर ने वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से गुरुवार को पार्टनरशिप करके ट्रेन्ड प्रोफेशनल्स के द्वारा मैनेजमेंट के टॉपिक्स पर शॉर्ट वीडियो बनाने को कहा है। आईआईएम इंदौर के डायरेक्टर हिमांशु राय ने कहा कि इन्स्टीट्यूट ने टिकटॉक के साथ एक एमओयू साइन किया है। ताकि वह कम्युनिकेशन, स्ट्रैटेजी, निगोशिएशन, मार्केटिंग वगैरह पर वीडियो मॉड्यूल बना सके।

IIM इन वीडियो मॉड्यूल्स को अपने अलग-अलग कोर्स में लागू करेगा। चूंकि संस्थान मैनेजमेंट प्रोफेशनल्स, सरकारी अधिकारियों, कारोबारियों और उद्यमियों को प्रशिक्षित भी करता है। लिहाजा इन वर्गों की विशेष जरूरतों के मुताबिक भी वीडियो मॉड्यूल तैयार किए जाएंगे।

सोने और चांदी की कीमतों ने लगाई तेजी की हैट्रिक, यहां चेक करें नए रेट्स 

राय ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि नये जमाने के प्लेटफॉर्म टिकटॉक के साथ उनके गठजोड़ से युवाओं के कौशल विकास में मदद मिलेगी जिससे आगे चलकर देश की अर्थव्यवस्था को भी लाभ होगा। यह अपनी तरह का पहला प्रयोग है। इसके लिए IIM और टिकटॉक साथ-साथ ज्वाइंट ट्रेनिंग और वर्कशॉप करेंगे।

प्रोफेसर हिमांशु राय ने कहा कि हम लोग टिकटॉक के साथ पार्टनरशिप करके काफी उत्साहित हैं। हम लोग मैनेजमेंट प्रोफेशनल्स, सरकारी अधिकारियों, और उद्यमियों को ट्रेनिंग देते हैं। यह वीडियो उनको भी सहायता पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि टिकटॉक के साथ जो एमओयू साइन किया गया है वह स्किल डेवलेपमेंट में सहायता पहुंचाकर देश की अर्थव्यवस्था को आगे ले जाएगा।

Related Post

special military police bill

तो अब यूपी-ओडिशा-प.बंगाल के बाद बिहार में स्पेशल पुलिस विधेयक बना रार की नई वजह

Posted by - March 25, 2021 0
ऩई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, ओडिशा और उत्तर प्रदेश के बाद बिहार सरकार स्पेशल सशस्त्र पुलिस विधेयक (Special Military Police Bill)…

इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

Posted by - November 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल…
दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सात मार्च तक बंद रहेंगे स्कूल, एग्जाम भी टले

Posted by - February 29, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा के मद्देनजर उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल सात मार्च तक बंद रहेंगे। यह…