हैदराबाद कांड

हैदराबाद केस: कुछ दिन पहले ही आरोपी ने पुलिस को दिया था चकमा, हुआ खुलासा

513 0

नई दिल्ली। हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुये समूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इस घटना से पूरे देश की जनता में अक्रोश देखने को मिल रहा हैं। मार्च भी निकले जा रहे हैं।

साथ ही इस मामले में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा हैं। इस बार इस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद अली उर्फ आरिफ को लेकर यह खुलासा हुआ है कि वह पिछले दो साल से बिना लाइसेंस के ट्रक चला रहा था और कभी पकड़ा भी नहीं गया।

25 नवंबर को विजिलेंस और परिवहन अधिकारियों ने महबूबनगर में उसकी पहचान कर ली थी, उसके बावजूद भी उसने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक उसने अपने ट्रक को कहीं खड़ा कर दिया था और जैसे ही पुलिस का पहरा कम हुआ ट्रक लेकर भाग गया।

चेकिंग में बच निकला ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक, 24 नवंबर को अली और ट्रक क्लीनर जोलू शिवा कर्नाटक से ईंटें भरकर हैदराबाद के लिए रवाना हुए। रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक अली ने जोलू नवीन और चिंताकुंता से कहा कि वे उसे तेलंगाना के गुडीगांडला गांव में मिलें। उनकी योजना यहां से अवैध स्टील की सरिया हैदराबाद ले जाने का था। ट्रक में स्टील भरने के बाद चिताकुंता अपने गांव चला गया। बाकी तीनों हैदराबाद के लिए रवाना हो गए।

इंडिगो एयरलाइंस के एक विमान को स्टेयरिंग पायलट के बजाय संभाला एक यात्री ने 

महबूबनगर में संयुक्त चेंकिंग टीम ने आई टाउन पुलिस थाने के पास अली के ट्रक को पकड़ा। ये करीब सुबह चार बजे का वक्त था। उसके पास लाइसेंस ही नहीं था। अधिकारियों ने ट्रक को जब्त करने की सोची, लेकिन अली ने चालाकी दिखाते हुए सेल्फस्टार्ट केबल को निकाल दिया जिससे ट्रक हिल ही नहीं सका। इसके बाद पुलिस दूसरी जगह चेकिंग में जुट गई। इसी बीच तीनों आरोपी फरार हो गए।

इन लोगों ने ट्रक को पेट्रोल पंप के पास खड़ा कर दिया। रायकल टोल प्लाजा के पास इन्होंने स्टील चार हजार रुपये में बेच दिया। 26 नवंबर रात नौ बजे चारों शमशाबाद पहुंचे, वहां ट्रक को खड़ा किया और इसके अंदर ही सो गए। अगली सुबह पुलिस ने इन्हें ट्रक हटाने को कहा।

महिला को स्कूटर खड़ा करते देख रच ली साजिश

शमशाबाद छोड़ने की बजाए ये चारों थोंडुपली ओआरआर टोल प्लाजा पहुंचे और ट्रक को वहां खड़ा कर दिया। जब ये शराब पी रहे थे, उन्होंने महिला डॉक्टर को वहां अपना स्कूटर खड़ा करते देखा। तभी इन्होंने खौफनाक साजिश रच डाली।

जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि इन्होंने महिला डॉक्टर के मुंह में जबरन शराब डाली। यौन हमले के बाद पीड़िता होश खो बैठी। जब होश में आई तो अली ने उसे मार डाला। हत्या करने के बाद डॉक्टर की लाश को एक कपड़े में लपेटा और ट्रक में रख लिया।

महाराष्ट्र: फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने का हुआ बड़ा खुलासा, संजय राउत ने किया पलटवार 

दो लोग पीड़िता के स्कूटर पर आगे चल रहे थे और ट्रक पीछे। चट्टनपल्ली में आशियाना होटल के पास फेंक दिया। यहां इन्होंने शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। बाद में दोबारा जला हुआ शव देखने यहां लौटे। इस दौरान इन्होंने पीड़िता के दो सिम कार्ड भी नष्ट कर दिए।

28 नवंबर को इन्होंने पीड़िता का स्कूटर कोथुर में खड़ा किया और सुबह पांच बजे ट्रक को आरामगढ़ ले गए। जब बाकी आरोपी चले गए तो अली ने शमशाबाद के ऑटोनगर में ट्रक को खड़ा किया और अपने घर चला गया।

Related Post

SHARAD POWAR

परमबीर-देशमुख प्रकरण : पवार बोले- आरोप गंभीर, इस्तीफे का फैसला उद्धव करेंगे

Posted by - March 21, 2021 0
नई दिल्ली । महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार (Sharad Pawar) ने परमबीर और अनिल देशमुख (Anil Deshmukh)  के प्रकरण…
कोरोनावायरस

यूपी में बनेगा पुलिस एवं फॉरेंसिक विश्वविद्यालय, योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर

Posted by - February 25, 2020 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को लोकभवन में कैबिनेट बैठक हुई। इस बैठक में 11…
SC

दिल्ली में होगा गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीक कप्पन का इलाज, सुप्रीम कोर्ट ने UP सरकार को दिया आदेश

Posted by - April 28, 2021 0
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को बुधवार (28 अप्रैल) को निर्देश दिया है कि पिछले साल…