केटी प्राइस

413 करोड़ रुपये का कर्ज न चुकाने पर दिवालिया हुई केटी प्राइस, घर हो सकता है नीलाम

683 0

नई दिल्ली। टीवी कलाकार केटी प्राइस अचानक दिवालिया होने की खबर आई है। लंदन की एक अदालत ने उन्हें दिवालिया घोषित कर दिया है। उन्होंने चेतावनी के बावजूद लेनदारों का हजारों पाउंड का कर्ज नहीं चुकाया है। उन पर बैंक का कुल कर्ज 413 करोड़ रुपये है। पांच बच्चों की मां और मॉडल केटी को अपना ससेक्स स्थित ‘मकी मेन्शन’ नाम का आलीशान बंगला भी गंवाना पड़ सकता है।

https://www.instagram.com/p/B5I5Y9VDY5r/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि केटी प्राइस ने ये बंगला 2014 में करीब 13 लाख यूरो में खरीदा था। इस बंगले की मौजूदा कीमत 16 लाख यूरो से ज्यादा बताई जा रही है। दिवालिया मामले में गायिका के 9 बेडरूम वाला बंगला नीलामी के कगार पर है, जिसे बेचकर गायिका द्वारा लिए गए कर्जों को चुकाया जाएगा।

बता दें कि केटी ने साल 2018 में दिवालियापन से बचने के लिए बैंक का पूरा पैसा वापस करने की एक योजना बनाई थी। इस योजना के तहत उन्होंने कोर्ट से एक व्यक्तिगत स्वैच्छिक समझौते की पेशकश की थी, जिसके अनुसार वह किश्तों में सारा पैसा चुकाने वाली थीं, लेकिन वह इस कर्ज को चुकाने में नाकामयाब रहीं। उनके सभी चेक बाउंस होते गए जिसके बाद अदालत ने उन्हें दिवालिया घोषित कर दिया है। अब केटी के सारे बैंक खाते फ्रीज कर दिए जाएंगे और अब उनकी संपत्ति को बेचने की जिम्मेदारी एक ट्रस्ट की होगी।

Related Post

U19WC

U19WC : पांचवी बार विश्व चैंपियन बनने उतरेगा भारत, बांग्लादेश से खिताबी मुकाबला आज

Posted by - February 9, 2020 0
नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को U19WC विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। प्रियम गर्ग की…
Kirti Kharbanda

अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा ने पुलकित को बोला-‘आई लव यू’

Posted by - January 3, 2021 0
मुंबई। अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपने आधुनिक परिवार की तस्वीर पोस्ट की है। जिस पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री प्रेमिका…

शादी के बंधन में बंध गईं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभनेत्री, यहां हुई सारी रस्में

Posted by - October 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभनेत्री मोहिना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंधन में बंध गईं।…