अमिताभ बच्चन

…अब मुझे रिटायर हो जाना चाहिए, थकने लगा है शरीर : अमिताभ बच्चन

588 0

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में बगैर रुके लगातार काम कर रहे हैं। अभी भी उनके पास कई फिल्में हैं। इसके साथ ही उनका रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भी हिट जा रहा है। बीते दिनों बिग बी बीमारी के कारण दो-तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था । हाल ही में बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि शरीर उन्हें रिटायर होने के इशारे देने लगा है ।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए कार से मनाली तक का सफर तय किया। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि लंबी कार यात्रा के बाद उनके शरीर ने संकेत दे दिए हैं कि रिटायर होने का समय आ गया है।

अमिताभ इन दिनों सोनी टीवी के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ-साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘चेहरे’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ ‘झुंड’ और ‘गुलाबो सिताबों’ में भी नज़र आने वाले हैं, लेकिन लगता है इन फिल्मों की शूटिंग के बाद अमिताभ रिटायरमेंट ले लेंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की सेहत अब ठीक नहीं रहती है। डॉक्टर्स ने भी उन्हें काम न करने की सलाह दी है लेकिन ये उनका हौंसला है जो उन्हें रुकने नहीं देता है। अपने ब्लॉग में उन्होंने मनाली के लोगों से मिलने की खुशी भी जाहिर की है। बता दें कि करीब एक महीने पहले अमिताभ रुटीन चेकअप के लिए मुंबई के नानावटी अस्पताल गए थे। जैसे ही उनके फैंस को ये बात चली की उनके शहंशाह हॉस्पिटल में हैं, उनके अच्छी सेहत के लिए लोग दुआएं मांगने लगे थे।

Related Post

ये बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं नर्स

ये बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनय छोड़ बन गईं नर्स, कोरोना पीड़ितों की कर रही है सेवा

Posted by - March 29, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार तक देश में संक्रमित…
Urmila Matondkar

उर्मिला मातोंडकर बनीं शिवसैनिक, उद्धव ठाकरे ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Posted by - December 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना का मंगलवार को दामन थाम लिया है। उन्होंने…
Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

Posted by - September 2, 2020 0
एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना हाल ही में पति अक्षय कुमार के साथ लंदन पहुंची। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की…