CM Yogi

कांग्रेस समस्या देती है और भाजपा करती है समाधान : योगी आदित्यनाथ

18 0

राजनांदगांव/रायपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने राजनांदगांव जिले के ग्राम कुमरदा की चुनावी जनसभा में कहा कि छत्तीसगढ़ तो आराध्य श्रीराम का ननिहाल है, यहां माता कौशल्या का मायका है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने शासन काल में लोगों को आवास से वंचित किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समस्या देती है और भारतीय जनता पार्टी समस्या का समाधान करती है।

राजनांदगांव से भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर भाजपा सरकार में बना। कांग्रेस सरकार अयोध्या में ये काम नहीं करा पाई। योगी ने कहा कि भूपेश बघेल ने अपने शासनकाल में गोबर घोटाला, शराब घोटाला कर डाला।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव से उम्मीदवार बनाया है, जिन पर शराब घोटाले, कोयला घोटाले, पीएससी घोटाले, गोठान घोटाले और महादेव ऐप के घोटाले का आरोप हो और एफआईआर भी हो चुकी हो, वह पूरी ठसक के साथ चुनाव लड़ने का दुस्साहस कर रहा है।

कांग्रेस का पेट कभी नहीं भरने वाला, यह गरीबों के हकों पर डकैती डालते हैंः योगी

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह की सरकार ने एक रुपये किलो में चावल दिया।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दे रहे हैं। 60 करोड़ लोगों को 5 लाख का स्वास्थ्य लाभ दिया जा रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के हाथ में बंदूक पकड़ा दी, जिससे छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद पनपा।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि मोदी जी को आपने दो कार्यकाल दिए हैं, तीसरा कार्यकाल भी उन्हें आप दें। भाजपा ने मोदी जी के प्रतिनिधि के रूप में इस राजनांदगांव में संतोष पांडे को फिर अपना उम्मीदवार बनाकर उतारा है।

Related Post

CM Yogi

देश के स्वावलंबन का आधार होती है ग्रामीण अर्थव्यवस्था: सीएम योगी

Posted by - October 24, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने वनटांगिया गांव जंगल तिनकोनिया नम्बर तीन में वनवासियों व मुसहर समुदाय के लोगों…
Corona

कोरोना का कहर : पुणे में बार-होटल, रेस्तरां सब बंद, छत्तीसगढ़ के दुर्ग में लगा टोटल लॉकडाउन

Posted by - April 2, 2021 0
नई दिल्ली। कोरोना (Corona) वायरस का संकट अब एक बार फिर बेकाबू होता दिख रहा है। लगातार बढ़ते मामलों के…
मध्य प्रदेश हस्तशिल्प प्रदर्शनी

मध्य प्रदेश हस्तशिल्प की प्रदर्शनी में नए अवतार दिखीं चंदेरी-महेश्वरी साड़ियां

Posted by - March 14, 2020 0
लखनऊ। मध्य प्रदेश हस्तशिल्प की प्रदर्शनी मृगनयनी का उद्घाटन शनिवार को गोमती नगर विनीत खंड स्थित संगीत नाटक अकादमी की…