CM Yogi

कांग्रेस समस्या देती है और भाजपा करती है समाधान : योगी आदित्यनाथ

38 0

राजनांदगांव/रायपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने राजनांदगांव जिले के ग्राम कुमरदा की चुनावी जनसभा में कहा कि छत्तीसगढ़ तो आराध्य श्रीराम का ननिहाल है, यहां माता कौशल्या का मायका है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने शासन काल में लोगों को आवास से वंचित किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समस्या देती है और भारतीय जनता पार्टी समस्या का समाधान करती है।

राजनांदगांव से भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर भाजपा सरकार में बना। कांग्रेस सरकार अयोध्या में ये काम नहीं करा पाई। योगी ने कहा कि भूपेश बघेल ने अपने शासनकाल में गोबर घोटाला, शराब घोटाला कर डाला।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव से उम्मीदवार बनाया है, जिन पर शराब घोटाले, कोयला घोटाले, पीएससी घोटाले, गोठान घोटाले और महादेव ऐप के घोटाले का आरोप हो और एफआईआर भी हो चुकी हो, वह पूरी ठसक के साथ चुनाव लड़ने का दुस्साहस कर रहा है।

कांग्रेस का पेट कभी नहीं भरने वाला, यह गरीबों के हकों पर डकैती डालते हैंः योगी

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह की सरकार ने एक रुपये किलो में चावल दिया।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दे रहे हैं। 60 करोड़ लोगों को 5 लाख का स्वास्थ्य लाभ दिया जा रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के हाथ में बंदूक पकड़ा दी, जिससे छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद पनपा।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि मोदी जी को आपने दो कार्यकाल दिए हैं, तीसरा कार्यकाल भी उन्हें आप दें। भाजपा ने मोदी जी के प्रतिनिधि के रूप में इस राजनांदगांव में संतोष पांडे को फिर अपना उम्मीदवार बनाकर उतारा है।

Related Post

Suchna Vibhag Tableau

Uttarakahand: सूचना विभाग की झांकी को मिला प्रथम पुरस्कार

Posted by - January 26, 2024 0
देहरादून: गणतंत्र दिवस (Republic Day) के अवसर पर परेड ग्राउंड में आयोजित मुख्य समारोह में विभिन्न विभागों द्वारा झांकियां प्रदर्शित…
बेटी ने प्रेमी के साथ मिल की मां की हत्या

बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की मां की हत्या, दिल्ली पुलिस में थीं कांस्टेबल

Posted by - February 15, 2020 0
नई दिल्ली। गाजियाबाद के ब्रिज विहार इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल…
सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Case

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Posted by - June 14, 2020 0
मुंबई। बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर रविवार को फांसी लगाकर…