CM Yogi

वन नेशन, वन इलेक्शन अभिनव पहल,लोकतंत्र की समृद्धि और उसकी स्थिरता होगी सुनिश्चितः सीएम योगी

150 0

लखनऊ। केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने शुक्रवार एक सितंबर को वन नेशन, वन इलेक्शन (One Nation-One Election) के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। इसके बाद से देश में वन नेशन, वन इलेक्शन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। वहीं वन नेश वन इलेक्शन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

योगी (CM Yogi) ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन (One Nation-One Election) एक अभिनंदनीय प्रयास है। हमें ये जानकर प्रसन्नता है कि वन नेशन वन इलेक्शन के लिए जो कमेटी बनी है उसके अध्यक्ष पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को बनाया गया है।

वहीं सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि इस अभिनव पहल के लिए मैं यूपी की जनता की ओर से प्रधानमंत्री का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। ये आज चुनाव विकास की आवश्यकता है, बार-बार चुनाव कार्यों में बाधा पैदा करती है।

सीएम योगी ने अटल आवासीय विद्यालयों के छात्र-छात्राओं को किया एडमिशन किट वितरण

चुनाव की प्रक्रिया को कम से कम 1.5 महीने का समय लगता है। इसके लिए आवश्यक है कि लोकसभा विधानसभा और अन्य सभी प्रकार के चुनावों का हम एक साथ आयोजन करें।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने रामलला व हनुमानगढ़ी दरबार में टेका मत्था

Posted by - November 24, 2023 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे। राम कथा पार्क हेलीपैड से मुख्यमंत्री…
Ashutosh Tandon

कुकरैल नदी को पुनर्जीवित करेगी प्रदेश सरकार : आशुतोष टंडन

Posted by - September 11, 2021 0
उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन “गोपालजी” (Ashutosh Tandon) एवं महापौर नगर निगम लखनऊ संयुक्ता भाटिया के कर-कमलों…