CM Yogi

ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा : योगी आदित्यनाथ

77 0

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने वाराणसी के ज्ञानवापी (Gyanvapi) पर बड़ा बयान दिया है। एक इलेक्ट्रानिक मीडिया प्लेटफार्म को साक्षात्कार देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वाराणसी के ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है, वह देखे न। त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है? हमने तो नहीं रखे हैं न। ज्योतिर्लिंग है, देव प्रतिमाएं हैं। पूरी दीवालें चिल्ला-चिल्लाकर क्या कह रही हैं ? मुझे लगता है कि यह प्रस्ताव मुस्लिम समाज की ओर से आना चाहिए कि यह ऐतिहासिक गलती हुई है। उस गलती के लिए हम समाधान चाहते हैं।

कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) का यह बयान उस समय आया है जब ज्ञानवापी का सर्वे कराने को लेकर हाईकोर्ट में मामला पहुंचा। मामले की सुनवाई हुई है। तीन अगस्त को इस मामले में कोर्ट का फैसला आ सकता है कि ज्ञानवापी परिसर का सर्वे कराया जाए या नहीं।

Related Post

PM Modi

पीएम मोदी आज करेंगे प्रगति मैदान इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर प्रोजेक्ट का उद्घाटन

Posted by - June 19, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) रविवार को नई दिल्ली में प्रगति मैदान इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर (Pragati Maidan Integrated…
Ban on use of plastic bottles in government offices

सरकारी कार्यालयों में प्लास्टिक बोतलों के इस्तेमाल और कागज के दुरुपयोग पर लगी रोक

Posted by - February 28, 2023 0
लखनऊ। सिंगल यूज प्लास्टिक (Single Use Plastic) के इस्तेमाल और कागज की बर्बादी को लेकर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi…