CM Yogi

सीएम योगी ने रामलला के किए दर्शन, हनुमानगढ़ी में की पूजा अर्चना

131 0

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) रविवार को अयोध्या पहुंचे। यहां सबसे पहले वे हनुमानगढ़ी (Hanumangarhi) गए और संकट मोचन के दर्शन किये। यहां से राम जन्मभूमि जाकर उन्होंने रामलला (Ramlala) के दर्शन, पूजन-अर्चन व आरती किया। अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान व कई परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या से ही गोरखपर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Image

विभिन्न योजनाओं का लिया जायजा

मुख्यमंत्री ने राम जन्मभूमि में चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर प्रगति के बारे में जाना। इसके बाद सीएम टेढ़ी बाजार पहुंचे और यहां बन रहे मल्टीलेवल पार्किंग व निर्माणाधीन दुकानों का निरीक्षण किया।

Image

40 दिन में चौथी बार किया रामलला का दर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 40 दिन में तीसरी बार अयोध्या में रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन-पूजन किया। इसके पहले 19 अक्टूबर को दीपोत्सव की तैयारी जानने मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंचे थे। इस दिन उन्होंने रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन किया। इसके उपरांत 23 अक्टूबर को दीपोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी उन्होंने दर्शन किया था। 24 को पुनः मुख्यमंत्री ने रामलला और हनुमानगढ़ी में शीश झुकाकर सुख-समृद्धि की कामना की थी। इसके उपरांत रविवार (27 नवम्बर) को गोरक्षपीठाधीश्वर ने अयोध्या पहुंचने के दौरान दर्शन किया।

अयोध्या के बाद गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में शाम पांच बजे विभिन्न योजनाओं का लोकर्पण और शिलान्यास करेंगे। गोरक्षनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी रात्रि विश्राम करेंगे।

Related Post

Birthday party

जन्मदिन पार्टी मना रहे छात्रनेता पर बम से हमला, एक गिरफ्तार

Posted by - July 5, 2022 0
प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में संगम स्थित हनुमान मंदिर के पास इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री निर्भय द्विवेदी सोमवार…
CM Yogi

पहले की सरकारों में थी कर्महीनता, हमने बनाया यूपी को सर प्लस स्टेटः सीएम योगी

Posted by - February 10, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को विधानसभा में बजट 2024-25 पर चर्चा में हिस्सा लिया। इस दौरान…