Young man

युवक की हत्या कर शव को बोरे में पैक करके नाले में फेंका

207 0

मेरठ: मेरठ (Meerut) में एक युवक (Young man) की हत्या कर उसके शरीर को बोरे में पैक करके नाले में फेंकने के आरोप में यूपी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 27 जून को पीड़ित यश रस्तोगी (22) (Young man) की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिवार ने दर्ज कराई थी। पुलिस ने 250 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाला। जांच में पता चला कि रस्तोगी की हत्या तीन युवकों ने की थी। पुलिस ने शव को नाले से बरामद किया।

मेरठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, 27 जून को यश रस्तोगी की गुमशुदगी की रिपोर्ट परोजन ने दर्ज कराई थी। पुलिस ने एक जांच की और 250 सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया। यह पाया गया कि तीन युवकों ने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को एक बोरे में पैक करके नाले में फेंक दिया। मामले में शामिल सभी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, कक्षा 12 का प्रेमी छात्र गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि पीड़ित का शरीर बरामद कर लिया है। हमें मामले से संबंधित समलैंगिक ऐप्स के बारे में कुछ सबूत मिले हैं लेकिन अभी तक, साइबर टीम इसकी जांच कर रही है। आगे की जांच की जाएगी। कारण मौत के लिए अभी तक पता नहीं चल पाया है।

भाजपा के संकल्प की तस्वीरें खींचते हुए पकड़ा गया विशेष शाखा अधिकारी

Related Post

cm yogi

सीएम योगी आम लोगों की शिकायतों की खुद कर रहे मॉनिटरिंग

Posted by - August 20, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के प्रमुख प्राथमिकताओं में आम लोगों से जुड़ी शिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण है। इसीलिए…