CM

उदयपुर एक युवक की दिनदहाड़े हत्या, मुख्यमंत्री ने की ये अपील

245 0

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। दो युवकों ने भूत महल के पास एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी कृत्य का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की और जान से मारने की धमकी दी।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने इस घटना के वायरल वीडियो पर कहा की उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

इसके आगे उन्होंने कहा, मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

राज्य प्रशासनिक सेवा के 4 अफसरों का तबादला

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। एसपी उदयपुर ने कहा कि एक जघन्य हत्या को अंजाम दिया गया है और घटना की गहन जांच की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान हो गई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। पुरुषों के इस कृत्य को अंजाम देने का दावा करने वाले वीडियो पर हम कार्रवाई करेंगे।

लाइसेंसी बंदूक से पति ने पत्नी को गोली मार की हत्या

 

Related Post

महिला वनडे और पुरुष अंडर-19 क्वालीफायर स्थगित

कोरोना इफेक्ट : महिला वनडे और पुरुष अंडर-19 क्वालीफायर स्थगित

Posted by - May 12, 2020 0
दुबई। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 2021 महिला विश्व कप और 2022 पुरुष अंडर-19 विश्व कप क्वालीफायर्स को कोरोना वायरस…
CRPF

पत्नी और बच्चे को बंधक बनाए रखने वाला CRPF जवान ने खुद को गोली से उड़ाया

Posted by - July 11, 2022 0
जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर के मंडलनाथ चौराहे के आगे पालड़ी खींचियां स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के प्रशिक्षण…
पाकिस्‍तानी खिलाड़ी की बदली जिंदगी

झूलन गोस्‍वामी से मुलाकात के बाद इस पाकिस्‍तानी खिलाड़ी की बदली जिंदगी

Posted by - June 29, 2020 0
नई दिल्ली। पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार गेंदबाज कैनत इम्तियाज अपने खेल के साथ साथ अपनी खूबसूरती के कारण…