Site icon News Ganj

उदयपुर एक युवक की दिनदहाड़े हत्या, मुख्यमंत्री ने की ये अपील

CM

CM

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। दो युवकों ने भूत महल के पास एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी कृत्य का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की और जान से मारने की धमकी दी।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने इस घटना के वायरल वीडियो पर कहा की उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

इसके आगे उन्होंने कहा, मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

राज्य प्रशासनिक सेवा के 4 अफसरों का तबादला

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। एसपी उदयपुर ने कहा कि एक जघन्य हत्या को अंजाम दिया गया है और घटना की गहन जांच की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान हो गई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। पुरुषों के इस कृत्य को अंजाम देने का दावा करने वाले वीडियो पर हम कार्रवाई करेंगे।

लाइसेंसी बंदूक से पति ने पत्नी को गोली मार की हत्या

 

Exit mobile version