MLA

बाहुबली विधायक को एके-47 और हैंड ग्रेनेड रखने के मामले में 10 साल की सजा

190 0

पटना: बिहार (Bihar) के पटना में मोकामा (Mokama) से राजद के बाहुबली विधायक (Bahubali MLA) अनंत सिंह को उनके पैतृक घर लाडमा में एके-47 और ग्रेनेड रखने के आरोप में कोर्ट ने 10 साल जेल की सजा सुना दी है। बाहुबली विधायक (Bahubali MLA) अनंत सिंह को उसके घर से एके-47 और ग्रेनेड बरामद रखने के मामले में दोषी पाए जाने पर मंगलवार को पटना में सजा सुनाई गई। पुलिस के दावे पर मामले की सुनवाई पूरी होने के बाद अनंत सिंह को दोषी करार दिया गया और अब इस मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

मोकामा विधायक अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद हैं। अनंत सिंह के खिलाफ चल रहे मामले को बिहार सरकार ने स्पेशल केस की श्रेणी में रखा था। आरोपियों के खिलाफ सुनवाई के लिए विशेष लोक अभियोजक नियुक्त किया गया था। यहां यह भी उल्लेख किया जाना चाहिए कि इस मामले का त्वरित परीक्षण भी किया गया था और अब निर्णय की घड़ी भी आ गई है।

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे को आज लगा बड़ा झटका, संकट में घिरी सरकार

इस मामले में सुनवाई के दौरान इसके बाद नियुक्त विशेष लोक अभियोजक ने 13 पुलिसकर्मियों को कोर्ट में पेश किया, जबकि अनंत सिंह की ओर से बचाव पक्ष की ओर से 33 गवाह पेश किए गए। सोमवार को दोनों पक्षों की सुनवाई पूरी हुई, जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

अग्निपथ योजना: तीन सेना प्रमुख आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

Related Post

उपराष्ट्रपति ने बाबा विश्वनाथ और काशी के कोतवाल के दरबार में टेका मत्था

Posted by - April 16, 2022 0
वाराणसी: देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (Vice President M Venkaiah Naidu) ने शनिवार सुबह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ (Baba…
Sonia Gandhi

नेशनल हेराल्ड मामला: सोनिया गांधी ने ईडी के सामने पेश होने के लिए मांगा समय

Posted by - June 22, 2022 0
नई दिल्ली: गांधी परिवार मनी-लॉन्ड्रिंग विवाद में उलझा हुआ है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने प्रवर्तन निदेशालय…

कपिल सिब्बल ने कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर उठाए सवाल, CWC की बैठक बुलाने की मांग

Posted by - September 29, 2021 0
नई दिल्ली। देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में एक बार फिर से घमासान शुरू हो गया है। पूर्व केंद्रीय…