Priest

62 वर्षीय पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, अस्पताल में भर्ती आरोपी

34 0

नई दिल्ली: दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में बुधवार सुबह लगभग 5.40 बजे एक 62 वर्षीय पुजारी (Priest) की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले की खबर लगते ही तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा कि पुजारी (Priest) घायल पड़ा है जिसे जेपीसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सोनी राम के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा, सोनी राम को पहले जेपीसी अस्पताल में ले गए वहां सुधार न होने पर इलाज के लिए बाद में जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वह बयान देर शाम अस्पताल से सूचना मिली कि सोनी राम ने दम तोड़ दिया। पूछताछ में पता चला कि सोनू भट्ट नाम के एक व्यक्ति ने पुजारी को पीटा था।

Bullet को टक्कर देगी TVS की नई बाइक Ronin, कम कीमत में हुई लॉन्च

इस घटना के बाद नाराज लोगो ने सोनू भट्ट को पीटा और ट्रॉमा सेंटर सिविल लाइंस दिल्ली में भर्ती कराया गया। इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी सोनू भट्ट का इलाज चल रहा है। जांच के अनुसार, भट्ट मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं था और मृतक को नहीं जानता था। मामले में आगे की जांच जारी है।

सीएम शिवराज चौहान ने कमलनाथ पर किया पलटवार, प्रशासन को देते है धमकी

Related Post

Rave party

रेव पार्टी में नशे में झूम रहीं 4 महिला समेत 8 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

Posted by - July 2, 2022 0
नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी इलाके में स्थित ओमिक्रॉन-1 सोसायटी में विदेशी नागरिक रेव पार्टी (Rave party) चल…

श्रीनगर के आतंकी हमले मे 9 नागरिक घायल, ग्रेनेड का हुआ इस्तेमाल

Posted by - August 10, 2021 0
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने मंगलवार को सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में नौ स्थानीय नागरिक…