Priest

62 वर्षीय पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, अस्पताल में भर्ती आरोपी

177 0

नई दिल्ली: दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में बुधवार सुबह लगभग 5.40 बजे एक 62 वर्षीय पुजारी (Priest) की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले की खबर लगते ही तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देखा कि पुजारी (Priest) घायल पड़ा है जिसे जेपीसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान सोनी राम के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा, सोनी राम को पहले जेपीसी अस्पताल में ले गए वहां सुधार न होने पर इलाज के लिए बाद में जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वह बयान देर शाम अस्पताल से सूचना मिली कि सोनी राम ने दम तोड़ दिया। पूछताछ में पता चला कि सोनू भट्ट नाम के एक व्यक्ति ने पुजारी को पीटा था।

Bullet को टक्कर देगी TVS की नई बाइक Ronin, कम कीमत में हुई लॉन्च

इस घटना के बाद नाराज लोगो ने सोनू भट्ट को पीटा और ट्रॉमा सेंटर सिविल लाइंस दिल्ली में भर्ती कराया गया। इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी सोनू भट्ट का इलाज चल रहा है। जांच के अनुसार, भट्ट मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं था और मृतक को नहीं जानता था। मामले में आगे की जांच जारी है।

सीएम शिवराज चौहान ने कमलनाथ पर किया पलटवार, प्रशासन को देते है धमकी

Related Post

SS Sandhu

मुख्य सचिव ने दिल्ली स्थित निर्माणाधीन उत्तराखण्ड निवास का किया निरीक्षण

Posted by - June 24, 2023 0
देहरादून। मुख्य सचिव (SS Sandhu) ने शनिवार को नई दिल्ली स्थित निर्माणाधीन “उत्तराखंड निवास” के चल रहे कार्यों का निरीक्षण…