CM Shivraj

सीएम शिवराज चौहान ने कमलनाथ पर किया पलटवार, प्रशासन को देते है धमकी

101 0

रायसेन: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Chauhan) ने स्थानीय निकाय चुनावों के बीच बुधवार को कहा कि राज्य में जब कमलनाथ (Kamal Nath) मुख्यमंत्री थे तो वह पुलिस और प्रशासन को धमकाते थे। ये भी नहीं की अब ये हरकत छोड़ दी है वो अभी ऐसा करते हैं। इससे पहले कमलनाथ ने भोपाल में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि भगवा पार्टी स्थानीय निकाय चुनाव में पुलिस, धन और प्रशासन का इस्तेमाल कर रही है।

शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे, तब भी वह पुलिस और प्रशासन को धमकाते थे और अभी भी धमकी दे रहे हैं। कमलनाथ समझ चुके हैं कि कांग्रेस बुरी तरह से हार गई है और किसी न किसी पर दोष मढ़ना है। कमलनाथ ने कहा, मुझे कई फोन आ रहे हैं कि प्रशासन, पुलिस और पैसे पर दबाव डाला जा रहा है। अगर उन्हें जनता का समर्थन होता, तो क्या उन्हें इन चीजों की आवश्यकता होती?

सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी को घेरा, नफरत के बीज बोकर करते है…

इसके आगे कमलनाथ ने कहा, जनता शिवराज के झूठे बयानों से तंग आ चुकी है। अब 50 रुपये बढ़ा दिए गए हैं। घरेलू गैस। हाल ही में, आटा, पनीर पर 5 प्रतिशत जीएसटी बढ़ाया गया था। मुझे राज्य के लोगों पर विश्वास है।

अजमेर DSP ने सलमान चिश्ती का दिया साथ- बोल देना नशे में था

Related Post

sarbanand sonwal

CM सर्बानंद सोनोवाल ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज़

Posted by - April 8, 2021 0
गुवाहाटी।असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (CM Sarbananda Sonowal) ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली…
पीएम मोदी से उद्धव ठाकरे की मुलाकात

पीएम मोदी से उद्धव ठाकरे ने बेटे आदित्य के साथ की मुलाकात

Posted by - February 21, 2020 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास 7 लोक…