Ambedkar nagar

अंबेडकर नगर: सरयू नदी में डूबे 5 इंजीनियरिंग के छात्र, दो लापता

151 0
अंबेडकर नगर। जिले के कलवारीपुल के पास सोमवार को एक बड़े हादसे में इंजीनियरिंग के पांच छात्र सरयू नदी (Saryu River) में डूबने गए। उनमें से तीन छात्रों को स्‍थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन दो अब भी लापता हैं। बताया जा रहा है कि नहाते समय सेल्फी लेने के चक्कर में यह हादसा हुआ है।

जिले के कलवारीपुल के पास सेल्फी लेने के चक्कर में इंजीनियरिंग के पांच छात्र सरयू नदी (Saryu River) में डूब गए। इसमें तीन छात्रों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है। वहीं दो छात्रों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। डूबे छात्रों की तलाश में जिला प्रशासन लगा हुआ है। वहीं प्रशासन की कार्यप्रणाली से नाखुश सैकड़ों छात्रों ने जिला प्रशासन का घेराव किया और जल्द छात्रों की तलाश करने की मांग की। प्रशासन ने एनडीआरएफ को मदद के लिए बुलाया है।

 जानें क्या था मामला

जिले में सोमवार की शाम कलवारीपुल के पास के पास सेल्फी लेने के चक्कर मे अकबरपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के 5 छात्र नदी (Saryu River) में डूब गए, जिनमें से 3 छात्रों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन छात्र देवांशु सिंह निवासी हापुड़ व तरुणेश शिवम निवासी लखनऊ का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

छात्रों के तलाश के लिए प्रशासन न गोताखोरों का एक दल तलाश के लिए भेज दिया। गोताखोरों के अथक प्रयास के बाद भी छात्रों को बरामद नहीं किया जा सका। वहीं रात होने के कारण गोताखोरों ने तलाशी अभियान को रोक दिया। मंगलवार की सुबह जिला प्रशासन की कार्रवाई से नाखुश सैकड़ों छात्रों ने एसपी कार्यालय का घेराव किया और प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। छात्रों ने कहा कि प्रशासन डूबे छात्रों को खोजने को लेकर गंभीर नहीं है।

ड्रोन कैमरे की ली जा रही मदद

मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम ऐनुल इस्लाम ने किसी तरह नाराज छात्रों को समझाया।

क्षेत्राधिकारी नगर  के अनुसार

 एनडीआरएफ की एक टीम बुलाई गई है, जो छात्रों को ढूंढ निकालेगी। वहीं स्थानीय प्रशासन छात्रों को ढूंढने के लिए ड्रोन कैमरे की मदद ले रहा है।

Related Post

चुनाव को लेकर पुलिस व उपजिलाधिकारी ने की बैठक

चुनाव को लेकर पुलिस व उपजिलाधिकारी ने की बैठक

Posted by - March 23, 2021 0
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को तहसील सभागार में मोहनलालगंज उपजिलाधिकारी विकास कुमार सिहं ने बैठक की।उपजिलाधिकारी ने बीते…