Itawa Accident Case

सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, 8 घायल

402 0
इटावा। जनपद के बिजौली में पंचर होने के बाद सड़क के किनारे गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर (8 injured in road accident in itawah) मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गये। ये सभी लोग एक ही परिवार के थे। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गम्भीर रूप से घायल दो लोगों को सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया।
इटावा में नेशनल हाइवे-2 पर हुए आज सुबह चार बजे के करीब एक ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गये। ये सभी लोग दिल्ली ओला कैब बुक करके झांसी जा रहे थे।

पंचायत चुनाव में वोट डालने दिल्ली से झांसी जा रहा था परिवार

बताया जा रहा है कि, हादसे का शिकार परिवार पंचायत चुनाव में वोट डालने दिल्ली से झांसी जा रहा था। इस दौरान इटावा के बिजौली में उनकी गाड़ी पंचर हो गई जिसके बाद सभी लोग कार से उतर कर सड़क पर खड़े हो गए और कुछ लोग गाड़ी की स्टेपनी बदलने लगे।

इस दौरान एक ट्रक ने इन सभी लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (8 injured in road accident in itawah) हो गई , जबकि, 8 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गम्भीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया।

नेशनल हाइवे-2 पर हुआ हादसा

हादसे का शिकार परिवार झांसी के गुरसराय थाना क्षेत्र का रहने वाला था। ये सभी लोग दिल्ली से ओला कैब बुक करके झांसी जा रहा थे। इस दौरान इटावा के नेशनल हाइवे-2 पर बिजौली कस्बे के पास सुबह 4:00 बजे के करीब कैब पंचर हो गई जिसके बाद सभी लोग गाड़ी से नीचे उतर कर सड़क पर खड़े थे। इस दौरान ट्रक ने सभी लोगों को रौंद दिया।

Related Post

CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने महायोगी गोरखनाथ को चढ़ाई आस्था की पवित्र खिचड़ी

Posted by - January 15, 2024 0
गोरखपुर। मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के पावन पर्व पर गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार भोर में…
cm yogi

जनता दरबार में सीएम योगी ने सुनी फरियाद, बोले- मत करो चिंता, मैं हूं

Posted by - November 14, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने जनता दर्शन में आए फरियादियों को आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी को…
Paramhans Acharya

ताजमहल में नहीं मिली एंट्री तो परमहंस आचार्य ने किया बड़ा ऐलान

Posted by - April 30, 2022 0
अयोध्या: तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु (Peethadheeshwar Jagadguru) परमहंस आचार्य (Paramhans Acharya) ने ताजमहल को लेकर एक बड़ा बयान दिया…