Accident News

अलीगढ़ः तेज रफ्तार ने बरपाया कहर, 3 की मौत 30 जख्मी

253 0

अलीगढ़। जिले (Aligarh) में में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है। जिले के जवां थाना इलाके के अनूपशहर रोड पर टाटा मैजिक के गड्ढे में पलट गई, इसी बीच पीछे से आ रही एक और ऑटो उसमें जा टकराई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि 30 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

मेरठ : जिंदा किशोरी की हत्या के आरोप में जेल भेज दिए तीन लोग

तेज रफ्तार ने जिले के अनूपशहर रोड पर कहर बरपाया है। शुक्रवार की देर रात टाटा मैजिक बेकाबू होकर गड्ढ़े में पलट गया। इसी बीच पीछे से आ रही दूसरी ऑटो भी उसमें जा टकराई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 30 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अलीगढ़ के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है। जिनका इलाज जारी है। तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में 3 की मौत, 30 जख्मी, रफ्तार का कहर

आपको बता दें कि शुक्रवार की रात उस वक्त अलीगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ, जब एक परिवार बुजुर्ग की त्रयोदशी संस्कार में अस्थियां विसर्जित कर राजघाट से एक टैंपू (टाटा मैजिक) के जरिये लौट रहा था। इसी दौरान हाइवे पर अचानक बेकाबू होकर वो गड्ढे में पलट गयी। इसी बीच पीछे से आ रही दूसरी ऑटो भी उससे जा टकराई, जिसमें मृतक बुजुर्ग के बेटे और महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी, और 30 लोग गंभीर जख्मी हो गये। हादसे के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गयी।

राहगीरों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां डॉक्टरों के हड़ताल की वजह से उन्हें जिला अस्पताल और पंडित दीनदयाल अस्पताल को भेज दिया गया, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग मृतक के बेटे दर्शन, बेटी की सास कुसमा देवी और पीएसी से सेवानिवृत पड़ोसी भगवानदास को मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के संबंध में एसपी सिटी ने कुलदीप गुनावत ने बताया इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि 30 लोग जख्मी हो गये। सभी घायलों का उपचार जारी है, जो भी गंभीर घायल हैं उनको रेफर करने की व्यवस्था की जा रही है।

Related Post

AMITABH THAKUR RETIRED

पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने कहा- गुपचुप तरीके से क्यों भेजा गया रिटायरमेंट का आदेश

Posted by - March 30, 2021 0
लखनऊ। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर (Former IPS Amitabh Thakur) ने डीजीपी एचसी अवस्थी को पत्र लिखकर अपने अनिवार्य सेवानिवृति के…
अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

Posted by - March 30, 2021 0
दो सगे भाईयों ने लखनऊ से एक अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में ले जाकर हत्या कर दी पुलिस ने शव उन्नाव के मौरावां क्षेत्र में सड़क किनारे बरामद कर लिया बीते शनिवार से अधिवक्ता लापता थे, पुलिस तलाश में लगी थी। पुलिस ने इस बारे में छानबीन में पता चला कि अधिवक्ता को उसके ही पड़ोसी अपने साथ ले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।मामला कैसरबाग थानाक्षेत्र के लालकुंआ, मकबूलगंज इलाके का है। यहां से अधिवक्ता नितिन तिवारी (35) का अपहरण कर हत्या कर दी गई। एडीसीपी पश्चिम राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक नितिन तिवारी मकबूलगंज में रहते थे। होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग बीते शनिवार को उनके भाई मयंक ने अपहरण की आशंका जताते हुए कैसरबाग कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की कई टीमें उनकी लोकेशन ट्रेस करने के साथ ही पड़ताल में लगी थीं। इस बीच रविवार को नितिन का शव उन्नाव जनपद के मौरावां क्षेत्र के पिसंदा गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। उन्नाव पुलिस की सूचना पर मयंक के परिवारीजनों ने शव की शिनाख्त की। पड़ताल में पता चला कि नितिन को उनके पड़ोस में रहने वाले प्रवीण अग्रवाल और उसका भाई विपिन अग्रवाल अपने साथ कार से ले गया था। दोनों की तलाश शुरू हुई। इस बीच उन्नाव पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रवीण और उसके भाई विपिन को गिरफ्तार कर लिया। उन्नाव के मौरावां थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम में अधिवक्ता की गला दबाने और सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या करने की पुष्टि हुई है। एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश…