Accident News

अलीगढ़ः तेज रफ्तार ने बरपाया कहर, 3 की मौत 30 जख्मी

593 0

अलीगढ़। जिले (Aligarh) में में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है। जिले के जवां थाना इलाके के अनूपशहर रोड पर टाटा मैजिक के गड्ढे में पलट गई, इसी बीच पीछे से आ रही एक और ऑटो उसमें जा टकराई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि 30 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

मेरठ : जिंदा किशोरी की हत्या के आरोप में जेल भेज दिए तीन लोग

तेज रफ्तार ने जिले के अनूपशहर रोड पर कहर बरपाया है। शुक्रवार की देर रात टाटा मैजिक बेकाबू होकर गड्ढ़े में पलट गया। इसी बीच पीछे से आ रही दूसरी ऑटो भी उसमें जा टकराई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 30 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अलीगढ़ के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया है। जिनका इलाज जारी है। तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में 3 की मौत, 30 जख्मी, रफ्तार का कहर

आपको बता दें कि शुक्रवार की रात उस वक्त अलीगढ़ में एक बड़ा हादसा हुआ, जब एक परिवार बुजुर्ग की त्रयोदशी संस्कार में अस्थियां विसर्जित कर राजघाट से एक टैंपू (टाटा मैजिक) के जरिये लौट रहा था। इसी दौरान हाइवे पर अचानक बेकाबू होकर वो गड्ढे में पलट गयी। इसी बीच पीछे से आ रही दूसरी ऑटो भी उससे जा टकराई, जिसमें मृतक बुजुर्ग के बेटे और महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी, और 30 लोग गंभीर जख्मी हो गये। हादसे के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गयी।

राहगीरों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस से जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां डॉक्टरों के हड़ताल की वजह से उन्हें जिला अस्पताल और पंडित दीनदयाल अस्पताल को भेज दिया गया, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग मृतक के बेटे दर्शन, बेटी की सास कुसमा देवी और पीएसी से सेवानिवृत पड़ोसी भगवानदास को मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के संबंध में एसपी सिटी ने कुलदीप गुनावत ने बताया इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि 30 लोग जख्मी हो गये। सभी घायलों का उपचार जारी है, जो भी गंभीर घायल हैं उनको रेफर करने की व्यवस्था की जा रही है।

Related Post

गाजीपुर प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की पत्नी साले की 18 करोड़ की संपत्ति की ज़ाब्त

Posted by - August 3, 2021 0
प्रदेश के माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार लगातार एक्शन मोड में है। इन पर शिकंजा कसने के साथ लगातार ताबड़तोड़…