ट्वीट

Twitter लेकर आया नया फीचर, अब Image, Video और GIFs के साथ कर सकते हैं रीट्वीट

633 0

टेक डेस्क। पॉपुलर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अपने यूजर्स के लिए एक बहुत ही बड़ा बदलाव लेकर आया है। इस नए फीचर की मदद ट्विटर यूजर्स अब जिफ, फोटो और वीडियो का इस्तेमाल रीट्वीट में कर सकते हैं। इस फीचर को ट्विटर.कॉम पर भी आप पा सकते हैं।इसका मानना है कि इस फीचर की मदद से यूजर्स अब अपने कमेंट और रीट्वीट को अच्छे से फ्रेम कर सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस फीचर को लाने में उसे किन किन चैलेंजे्स का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें :-सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वालों को सजा, सही व्यवहार सिखाने के लिए करना होगा 6 माह का कोर्स 

आपको बता दें नया फीचर iOS और एंड्रॉयड पर रोलआउट किया जा रहा है। वहीं डेस्कटॉप वर्जन के लिए कंपनी ने फिलहाल ये फीचर लॉन्च नहीं किया है। ट्विटर ने कहा कि कुछ ब्रैंड और यूजर्स ने इस फीचर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :-भारत में लॉन्च होगा लॉन्च होने जा रहा व्हाट्सऐप Pay , पेटीएम को टक्कर

जानकारी के मुताबिक ट्विटर के नए अपडेट के बारे में बताए हुए एक अधिकारी ने द वर्ज से कहा, ‘हमने महसूस किया कि किसी भी यूजर के लिए यह मुश्किल है कि वह किसी री-ट्वीट में मौजूद कंटेंट को आसानी से समझ सके. ऐसा हमारे लंबे लेआउट के कारण होता है।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: अकेली लाइफ में इलियाना ने इस तरह किया जन्मदिन सेलिब्रेट

Posted by - November 2, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने 1 नवंबर यानी बीते कल अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है इलियाना इन…
पूर्व राज्यपाल कुरैशी

जवानों की चिता पर राजतिलक करना चाहते हैं मोदी – कुरैशी

Posted by - April 15, 2019 0
नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले को सोची-समझी साजिश बताते हुए पू्र्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके…