Umar

मतदान कर्मियों को बंधक बना हंगामा करने के आरोप में सात गिरफ्तार

532 0

बलिया। जिले के दोकटी क्षेत्र के शिवपुर नौरंगा गांव में सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) सम्पन्न होने के बाद फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए मतदान कर्मियों को बंधक बनाने और हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने सात व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद तथा 15 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने इस मामले में सभी सात नामजद आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने से नाराज भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह रात में समर्थकों सहित दोकटी थाने पहुंचे और पुलिस की कार्रवाई का कड़ा विरोध किया।

प्रधान प्रत्याशी की पीट-पीटकर हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि दोकटी थाना के प्रभारी अमित कुमार सिंह की शिकायत पर दोकटी थाना में सोमवार देर रात सात व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद तथा 15 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के सूर्यभानपुर गांव में स्थित शिवपुर नौरंगा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में बनाए गए केंद्र पर मतदान सम्पन्न होने के बाद फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए मतदान केंद्र के बाहर ग्रामीणों ने धरना दिया।

पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा मामले में पूर्व सांसद समेत दो गिरफ्तार

यादव ने बताया कि साथ ही उन्होंने कुछ मतदान कर्मियों को बंधक भी बना लिया और विद्यालय के द्वार का ताला तोड़कर चुनाव दल व पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता की।

Related Post

नागरिकता संशोधन बिल

उद्धव ठाकरे विधायकों से बोले- क्यूं टूटा बीजेपी से 25 साल पुराना नाता

Posted by - November 22, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना अपनी विरोधी पार्टियों कांग्रेस और एनसीपी से गठबंधन करके सरकार बनाने की कोशिश कर रही है।…