Murder

प्रधान प्रत्याशी की पीट-पीटकर हत्या

546 0

भदोही। भदोही विकासखंड के डुडवा धर्मपुरी गांव के ग्राम प्रधान प्रत्याशी लालजी गौतम (54) की मंगलवार को कथित तौर पर लाठी से पीट -पीट कर हत्या कर दी गई।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीरता नहीं बरतने का आरोप लगाते हुए शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। लगभग एक घंटे बाद भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे अधिकारियों ने जाम खत्म कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) प्रयांक जैन ने बताया कि  इस मामले में नामजद सुरेश गौतम ,झल्लू ,कल्लू ,भोला को हिरासत में ले लिया गया है। जैन ने बताया कि 21 अप्रैल को लालजी गौतम का अपने पड़ोसियों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों पक्षों के चार -चार घायल हुए थे।प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सोमवार रात फिर से दोनों पक्षों की तरफ से लाठीबाजी हुई, जिसमें घायल हुए लालजी गौतम की आज सुबह मौत हो गई।

दो बसों की टक्कर में चालकों समेत तीन लोगों की मौत, छह अन्य घायल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सोमवार रात किसी तरह की मारपीट की घटना से इंकार किया है जबकि लालजी के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसियों ने लालजी और उनके दिव्यांग बेटे को लाठी से पिटाई की, जिससे लालजी की मौत हो गई।

प्रयांक जैन के मुताबिक आरंभिक जांच में दोनों पड़ोसी का जमीन को लेकर विवाद होने की बात सामने आई लेकिन पुलिस हर तरीके से जांच में जुटी है। उन्होंने बताया गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Post

Yogi government

माध्यमिक शिक्षा में योगी सरकार के पांच वर्षों में सपा-बसपा के 15 वर्षों से हुए ज्यादा चयन

Posted by - June 10, 2022 0
लखनऊ: योगी सरकार (Yogi government) शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए और शिक्षकों की कमी को पूरा करने के…
CM Yogi

सीएम योगी ने किया 517 करोड़ की 376 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

Posted by - November 30, 2022 0
मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को 517 करोड़ रुपये की 376 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण…