Call girl

थाईलैंड से आई Call girl की कोरोना से मौत

638 0

लखनऊ।  राजधानी लखनऊ में थाईलैंड से आई एक कॉल गर्ल (Call girl) की कोरोना से मौत हो गई। पुलिस ने जांच की तो एक के बाद एक कई खुलासे हुए। मालूम चला कि इस कॉल गर्ल(Call girl)  को अभी 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक बड़े  व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपए खर्च करके थाईलैंड से बुलाया था।

2 दिन बाद ही वह बीमार पड़ गई तो उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब नहीं हो पाया तो शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी एजेंट के सहारे वह भारत आई थी।

दवाओं और Oxygen वितरण पर सुप्रीम कोर्ट बनाई Task Force

कॉल गर्ल (Call girl)  की मौत के बाद पुलिस अब राजधानी में पांव पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट के बारे में पता करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि ये भी ट्रेस किया जा रहा है कि इस कॉल गर्ल के संपर्क में और कौन-कौन आया है। पुलिस के अनुसार ये कॉल गर्ल (Call girl)  राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी। उसी ने इसे लखनऊ भेजा था।

पुलिस अब इस एजेंट को भी तलाश कर रही है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि व्यापारी के बेटे ने कॉल गर्ल (Call girl)  की तबियत बिगड़ने पर खुद थाईलैंड एंबेसी को फोन करके इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद एंबेसी ने भारत के विदेश मंत्रालय की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।

Related Post

तीसरी लहर से पहले आत्मनिर्भर होंगे सरकारी अस्पताल, 31 ऑक्सिजन प्लांट!

Posted by - July 7, 2021 0
बनारस : कोरोना की तीसरी लहर से पहले वाराणसी के सरकारी अस्पतालों को ऑक्सिजन आपूर्ति के लिए आत्मनिर्भर बनाया जा…
सिमरन निशा

लखनऊ: महिला रंगकर्मी सिमरन निशा ने जानें कैसे तय किया थिएटर से स्क्रीन तक का सफर?

Posted by - December 1, 2019 0
लखनऊ। रंगमंच सिर्फ मनोरंजन नहीं, बल्कि प्रतिभा है। यह चेहरा नहीं किरदार देखता है। महिलाओं को इसे आत्मसात करके मंच…

यूपी डिप्टी CM पर उन्हीं के पार्टी नेता ने लगाए फर्जीवाड़े का आरोप, कहा- शैक्षिक प्रमाण पत्र फर्जी

Posted by - August 13, 2021 0
यूपी विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी नेता और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पर फर्जी मार्कशीट के आरोप…
2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

Posted by - March 21, 2021 0
पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने 69 वीं उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता-2021 के समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया।…