Call girl

थाईलैंड से आई Call girl की कोरोना से मौत

990 0

लखनऊ।  राजधानी लखनऊ में थाईलैंड से आई एक कॉल गर्ल (Call girl) की कोरोना से मौत हो गई। पुलिस ने जांच की तो एक के बाद एक कई खुलासे हुए। मालूम चला कि इस कॉल गर्ल(Call girl)  को अभी 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक बड़े  व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपए खर्च करके थाईलैंड से बुलाया था।

2 दिन बाद ही वह बीमार पड़ गई तो उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब नहीं हो पाया तो शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी एजेंट के सहारे वह भारत आई थी।

दवाओं और Oxygen वितरण पर सुप्रीम कोर्ट बनाई Task Force

कॉल गर्ल (Call girl)  की मौत के बाद पुलिस अब राजधानी में पांव पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट के बारे में पता करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि ये भी ट्रेस किया जा रहा है कि इस कॉल गर्ल के संपर्क में और कौन-कौन आया है। पुलिस के अनुसार ये कॉल गर्ल (Call girl)  राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी। उसी ने इसे लखनऊ भेजा था।

पुलिस अब इस एजेंट को भी तलाश कर रही है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि व्यापारी के बेटे ने कॉल गर्ल (Call girl)  की तबियत बिगड़ने पर खुद थाईलैंड एंबेसी को फोन करके इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद एंबेसी ने भारत के विदेश मंत्रालय की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।

Related Post

HC: शादी शुदा होते हुए लिव इन रिलेशन में रहने पर नौकरी से बर्खास्तगी गलत

Posted by - July 18, 2021 0
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने शादी होते हुए दूसरी महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाले सरकारी कर्मचारी की सेवा…
CM Yogi

उन्हें कर्फ्यू प्यारा था, हमें जनता की खुशहाली प्यारी है: योगी आदित्यनाथ

Posted by - April 1, 2024 0
ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश में संगठित अपराध की कमर तोड़ने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को कहा…