road accident

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

292 0

उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के सुमेरपुर बक्सर मार्ग पर मालिन कुआं के पास की है। थाना क्षेत्र के ग्राम सुमेरपुर निवासी शिवचंद्र (55) सुमेरपुर पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर कार्यरत था।

Corona in UP: यूपी में 296 कोरोना संक्रमितों की मौत

रविवार की दोपहर वह कलानी निवासी सेवानिवृत्त फौजी रामदेव के साथ उनके घर से बीमार पशु का उपचार कर वापस आ रहा था, तभी सुमेरपुर बक्सर मार्ग पर मालिनकुआं के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार दोनों को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में रामदेव के दोनों पैर कट गये।

सूचना पाकर पहुंची एंबुलेंस घायलों को सुमेरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लायी जहां रामदेव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि शिवचंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय शिवचंद्र ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया।

Oxygen Express, एयरफोर्स बने मददगार

दोनों शवों का पंचनामा भर कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  घटना के बाद डंपर चालक मौके से भागने में सफल रहा। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Related Post

अखिलेश यादव का बसपा-कांग्रेस से सवाल, कहा- लड़ाई हमसे है या फिर भाजपा से?

Posted by - August 1, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस वक्त भाजपा केे साथ…
गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

Posted by - March 7, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ स्थित इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में राज्य के गन्ना विकास विभाग द्वारा आयोजित दो…

ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री हैनकॉक का सहकर्मी को किस करते वीडियो हुआ वायरल, लोगों में आक्रोश

Posted by - June 26, 2021 0
ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक का एक ऐसा वीडियो लीक हो गया है, जिससे उनकी मुसीबतें बढ़ सकती हैं।…