‘स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम’ के ट्रेलर से गायब हुआ आयरन मैन,फैंस ने जताया दुःख

1610 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद तो आया लेकिन दूसरी तरफ इस बात को लेकर भी फैंस काफी निराश दिखे कि इस बार ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ में आयरन मैन कहीं नजर नहीं आया है।ऐसे में सोशल मीडिया में मार्वल स्टूडियों की फिल्मों के फैंस आयरन मैन को लेकर दुख जाता रहे हैं साथ ही कायस लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-चौंकाने वाले खतरों से जूझता जांबाज स्पाइडर-मैन 

आपको बता दें साल 2017 में आई ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ ने दर्शकों के दिलों काफी जीता था। इस फिल्म में टॉम हॉलैंड ने स्पाइडर मैन की भूमिका निभाई थी। अब ‘स्पाइडर मैन होमकमिंग’ का दूसरा सीक्वल आ गया है।इसलिए अब फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना दुःख जताया है. इसके साथ ये भी कायस लगाया जा रहा है कि अवेंजर्स की आने वाली फिल्म अवेंजर्स: एंडगेम में आयरन मैन मर सकता है। अवेंजर्स: एंडगेम जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं और इसलिए इस फिल्म को लेकर चर्चा होना शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें :-‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के सीजन 8 का टीजर आया सामने,जानें कब होगा टेलीकास्ट

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों जब अवेंजर्स: एंडगेम का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो ट्रेलर में आयरन मैन को अंतरिक्ष में बुरी स्थिति में दिखाया गया था, जैसे वह अपनी आखिरी सांस गिन रहा हो। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अवेंजर्स के फैंस ने नासा से अपने सुपरहीरो की जान बचाने के लिए अनुरोध किया था। वहीँ फैंस एंडगेम में आयरन मैन मर सकता है। ट्विटर पर फिल्म के फैंस आयरन मैन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Related Post

Ankita Lokhande appeals

सुशांत सिंह के लिए ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने के लिए अंकिता लोखंडे ने की अपील

Posted by - August 15, 2020 0
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने बीत चुके हैं और उनके परिवार सहित करीबी दोस्त और प्रशंसक…

‘मुददा ३७० जे एंड के’ – राकेश सावंत का एक दमदार प्रयास (न्यूज हेल्पलाइन रिव्यू – रेटिंग- ३.५ )

Posted by - December 13, 2019 0
आर्टिकल ३७० एक ऐसा मौज़ू है जिसे सिनेमा के माध्यम से दर्शाना एक बहोत ही कठिन और ज़िम्मेदारी का काम…