Nitin Gadkari

हमने जलमार्ग नहीं बनाया होता तो कैसे करतीं प्रियंका यात्रा – नितिन गड़करी

896 0

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनावों का माहौल है और सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई हैं। आए दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच सोमवार यानी आज   केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने प्रियंका गांधी पर हमला बोला हैं उन्होंने उत्तर प्रदेश में गंगा यात्रा को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर मैंने इलाहाबाद-वाराणसी जलमार्ग नहीं बनाया होता, तो प्रियंका गांधी कैसे यात्रा कर सकती थीं।

ये भी पढ़ें :-अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, मोदी को चौकीदारी की टोपी और सीटी मैं पहनाऊंगा 

आपको बता दें कांग्रेस महासचिव ने गंगा यात्रा कर अपनी पार्टी का प्रचार किया। बहरहाल, गड़करी ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी ने गंगा का पानी भी पिया, क्या वह UPA कार्यकाल के दौरान ऐसा कर पाती, मार्च 2020 तक गंगा नदी पूरी तरह साफ़ हो जाएगी।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव: कांग्रेस या बीजेपी किसकी होगी सपना चौधरी 

जानकारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव को लेकर इस समय उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है।सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रही हैं। ज्ञात हो कि लोकसभा सीटों के हिसाब से उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है।

Related Post

PM Modi

मोदी को चुनावी बिगुल फूंकने की जरूरत नहीं, मोदी विकास का बिगुल फूंकता है : प्रधानमंत्री

Posted by - January 25, 2024 0
बुलंदशहर । पश्चिमी उत्तर प्रदेश को 20 हजार करोड़ से ज्यादा की विकास परियोजनाओं की सौगात देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…
cm dhami

भारत नेट फेज 2 के अंतर्गत जुड़ेंगे प्रदेश के हजारों गांव: सीएम धामी

Posted by - September 8, 2022 0
मुख्यमंत्री (CM Dhami)  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में आयोजित…