अमित शाह

अमित शाह ने कहा- बीजेपी राम मन्दिर बनाने को कटिबद्ध

1676 0

महराजगंज। शुक्रवार यानी आज बीजेपी अध्यक्ष ने गोरखपुर के बूथ अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर भी निशाना साधा साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर बीजेपी रामजन्म भूमि पर जल्द से जल्द राम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस महासचिवों की बैठक जारी,पहली बार महासचिव के तौर पर शामिल हुईं प्रियंका 

आपको बता दें शाह ने साथ ही सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा ‘बुआ-भतीजा और राहुल बाबा राम जन्मभूमि पर अपना स्टैंड देश की जनता के सामने रखें।उन्होंने विरोधी दलों के गठबंधन पर कहा कि गठबंधन से जरा भी चिन्तित होने की जरुरत नहीं है। उत्तर प्रदेश का परिणाम दीवार पर लिखा दिखता है कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 की 74 सीटें होंगी। उत्तर प्रदेश की जनता गठबंधन को साफ कर देगी।

ये भी पढ़ें :-बसपा सुप्रीमो ने ट्विटर पर बनाया आधिकारिक अकाउंट 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी मानती है कि अयोध्या में उसी स्थान पर जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर बने ये बीजेपी का संकल्प है, इससे हमें कोई नहीं डिगा सकता.’ शाह ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश के अंदर घुसपैठियों को हटाने का काम शुरू किया तो कांग्रेस, सपा और बसपा विरोध में आ गए।

Related Post