100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी

योगी के मंत्री बोले- 100 फीसदी क्राइम रोकने की गारंटी तो भगवान भी नहीं ले सकते

500 0

उन्नाव। उन्नाव में रेप पीड़िता पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में गुरुवार को योगी सरकार के मंत्री का एक विवादित बयान सामने आया है। यूपी के खाद्य एवं रसद और नागरिक आपूर्ति मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह (धुन्नी सिंह) ने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि योगी और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता है। जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधियों पर कोई नकेल नहीं कसी गई थी। धुन्नी सिंह ने कहा कि समाज है तो 100 फीसदी क्राइम न होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते। बता दें कि मंत्री धुन्नी सिंह गुरुवार को बाराबंकी जिले में एक विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे थे।

हमारी सरकार में दोषियों के खिलाफ समय पर सख्त कार्रवाई हुई

मंत्री ने कहा कि क्राइम हर सरकार में होता है, लेकिन हमारी सरकार में दोषियों के खिलाफ समय पर सख्त कार्रवाई हुई है। उन्होंने कहा कि हमने उन्हें पकड़कर जेल पहुंचाया है। धुन्नी सिंह ने कहा कि समाज है तो 100 फीसदी क्राइम न होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते, लेकिन अगर कोई गुनाह हुआ है तो दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, यह तय है।

राष्ट्रपति ने 36 नर्सों को राष्ट्रीय फ्लोरेंस नाइटिंगेल अवार्ड ने किया सम्मानित 

धुन्नी सिंह अपने इस बयान से पलटते नजर आए

हालांकि बाद में धुन्नी सिंह अपने इस बयान से पलटते नजर आए। उन्होंने कहा कि अगर नहीं कहा तो कह देता हूं कि किसी गांव को पूरी तरह अपराध खत्म नहीं किया जा सकता। छोटे-मोटे अपराध होते रहते हैं। हमारे योगी की सरकार में आरोपियों को छोड़ा नहीं जाता है। उन्होंने कहा कि अगर गुनाह हुआ है तो आरोपी जेल जाएगा यह तय है। आजादी के बाद से यह पहली सरकार जिसमें दोषियों को सजा मिल रही है। इसका आश्वासन तो कोई नहीं दे सकता कि क्राइम नहीं होगा। भगवन राम भी न दे सकते।

Related Post