गढ़वा में गरजे योगी

गढ़वा में गरजे योगी, बोले- कांग्रेस की मदद के लिए बसपा ने उतारा उम्मीदवार

583 0

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्‍टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बुधवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। योगी ने कहा कि यह चुनाव ऐसे समय में हो रहा है। जब इस देश के अंदर पीएम मोदी ने दूसरी बार शपथ लेकर देश की वर्षों से लंबित आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कार्यकाल प्रारंभ किया है। उन्होंने कहा कि जो वर्षों से हम सब की इच्छा थी, वह पूरी हुई, आप सबका हृदय से अभिनंदन।

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण लंबित मामले का समाधान कर दिया

आदित्यनाथ ने कहा है कि 500 वर्षों के पश्चात यह अवसर आया है और आप सब बधाई के पात्र हैं। उत्तर प्रदेश भगवान राम की जन्मभूमि है, कृ​ष्ण की जन्मभूमि है, देवाधि-देव महादेव की भूमि है। अभी 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण लंबित मामले का समाधान कर दिया है और अयोध्या में केवल और केवल जय श्रीराम होगा।

कांग्रेस ने बाबा साहेब को संसद में जाने से रोकने का प्रयास किया था, हराने का प्रयास किया

योगी ने कहा कि बसपा यहां कांग्रेस की मदद करने आई है। यह वही कांग्रेस है, वही आरजेडी है, जिसने बाबा साहेब का अपमान किया था। कांग्रेस ने बाबा साहेब को संसद में जाने से रोकने का प्रयास किया था, हराने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा कि इसी कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 को थोपा था। बाबा साहेब धारा 370 का विरोध करते रहे, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। जब 67 वर्षों के बाद प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी आए तो बाबा साहेब का वास्तविक सम्मान किया और कश्मीर से धारा 370 हटाया। आज हम भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर आए हैं, तो आप सबको आमंत्रण देता हूं कि रघुवर दास जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाइए और अयोध्या में रामलला के दर्शन करने आएं।

पी. चिदंबरम से मिलने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तिहाड़ जेल पहुंचे 

सीएम योगी ने पलामू की जनसभा में बोलते हुए कहा कि हम सब भगवान राम के अनुयायी

सीएम योगी ने पलामू की जनसभा में बोलते हुए कहा कि हम सब भगवान राम के अनुयायी हैं। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने भेदभाव रहित, छुआछूत व अस्पृश्यता से मुक्त समाज की स्थापना कर समाज के प्रत्येक वर्ग को जोड़ने का काम हजारों वर्ष पहले किया था। राम जन्मभूमि के समय जो आंदोलन चला था। उन्होंने कहा कि उसमें भी बच्चा-बच्चा राम का, जन्मभूमि के काम का, यह कहकर झारखण्ड निकला था। उस समय का एक-एक बच्चा आज युवा हो चुका होगा। उसे जब हिसाब देना होगा तो वह भी कहेगा एक ईंटा मेरा भी गया था मंदिर निर्माण में।

याेगी की चुनावी सभा श्री बंशीधर नगर के जंगीपुर नगर उटारी व मेराल में होगी। वे श्रीबंशीधर नगर के जंगीपुर में भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप शाही तो मेराल उच्च विद्यालय के मैदान में गढ़वा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सत्येंद्र नाथ तिवारी के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे।

Related Post

देवीपाटन मंदिर 31 मार्च तक बंद

कोरोना एलर्ट : ऐतिहासिक शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर 31 मार्च तक बंद

Posted by - March 21, 2020 0
बलरामपुर। भारत-नेपाल सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में ऐतिहासिक शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर को कोरोना एलर्ट के मद्देनजर…
Terrorists

आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को बनाया निशाना, ग्रेनेड से किया हमला

Posted by - June 4, 2022 0
शोपियां: कश्मीर (Kashmir) में आतंकियों द्वारा प्रवासियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। अब दक्षिण कश्मीर के शोपियां में…