Xiaomi ला रहा है अपना नया फ़ोन,होंगे कई आकर्षक फीचर्स

789 0

22 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा Xiaomi का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro और इसके अगले ही दिन से यानी 23 नवंबर से इसकी बिक्री भी फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी। इस फोन को सितंबर में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था और भारत में इसकी कीमत 15 हजार से शुरू हो सकती है।

फ़ोन के आकर्षक फीचर्स :

इस फोन में पिछले वर्जन के मुकाबले ज्यादा बड़ा डिस्प्ले और दोनों तरफ ड्युअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मिलेगा। 6.26 इंच का मिलेगा डिस्प्ले : Redmi Note 6 Pro में 6.26 इंच का फुल HD+IPS डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजोल्यूशन 1080X2280 रहेगा। इसके अलावा इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो 86% रहेगा। इसके साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिलेगा। इस फोन के फ्रंट और रियर दोनों जगह ही ड्युअल कैमरा मिलेगा। इसके फ्रंट में 20+2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा जो फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करेगा। वहीं रियर पैनल पर 12+5 मेगापिक्सल का कैमरा रहेगा जो ड्युअल पिक्सल ऑटोफोकस और एआई पोर्ट्रेट 2.0 के साथ आएगा।4 और 6 जीबी रैम का मिलेगा ऑप्शन : इस फोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसको 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के अलावा 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के वैरिएंट के साथ भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ 4,000mAh की बैटरी मिलेगी।

Related Post

आधुनिक प्रयोगशाला तकनीक

‘जिज्ञासा’ कार्यक्रम में आधुनिक प्रयोगशाला तकनीक से रूबरू हुए छात्र-छात्राएं

Posted by - February 12, 2020 0
नई दिल्ली। सीएसआईआर-राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान ने ‘जिज्ञासा’ कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित ‘आधुनिक प्रयोगशाला तकनीकों’ पर तीन दिवसीय कार्यशाला का…