CM Bhajanlal Sharma

कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

18 0

उदयपुर। मुझे लंबे समय तक संगठन का कार्य करते हुए स्वयं कार्यकर्ता रहते हुए कार्यकर्ताओं के साथ कार्य करने का मौका मिला है। कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होता है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि जनता के कार्यों को पूर्ण प्राथमिकता से किया जाएगा। यह बात मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के तीन लोकसभा क्षेत्र के कलस्टरो की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ( CM Bhajanlal) ने कही।

मुख्यमंत्री शर्मा (CM Bhajanlal) ने कहा कि युवाओं के साथ कुठाराघात करने वाली पूर्ववर्ती कांग्रेस ने पेपरलीक मामले में मौन साधकर पिता और पुत्र के विश्वास और मन को तोड़ा है। हमारी सरकार यह विश्वास दिलाती है कि पेपर लीक और गैंगवार की घटनाओं को रोकने की त्वरित कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने अन्य योजनाओं का भी जिक्र करते हुए कहा कि जनता का हर कार्य किया जाएगा।

कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं - भजनलाल शर्मा

क्लस्टर बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सीपी जोशी ने कहा कि तीन माह के कालखंड में राजस्थान सरकार ने प्रदेश की प्रगति और उन्नति के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। देश की आम जनता का नारा अबकी बार 400 पार इस संकल्प को पूरा करने के लिए हमें हर घर पर जाना है, पन्ना प्रमुख की संरचना को रेखांकित कर लघु बैठकों पर फोकस करना होगा। हम यंहा से संकल्प लेकर जाएं कि 400 पार की कल्पना को पूरा करना है।

बैठक को संबोधित करते हुए उदयपुर, चित्तौड़गढ़, डूंगरपुर-बांसवाड़ा लोकसभा के कलस्टर प्रभारी कैबिनेट मंत्री प्रभु लाल सैनी ने राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

उदयपुर संभाग मीडिया प्रभारी चंचल अग्रवाल ने बताया कि बैठक को प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री हेमंत मीणा, बाबूलाल खराड़ी, सहकारिता मंत्री गौतम दक, उदयपुर लोकसभा प्रत्याशी मन्नालाल रावत, डूंगरपुर-बांसवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने भी संबोधित किया। संचालन सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष एवं उदयपुर लोकसभा संयोजक प्रमोद सामर ने किया।

Related Post

इलेक्ट्रिक स्कूटर 'चेतक'

सिर्फ 2 हजार रुपये का डाउन पेमेंट ​कर खरीदें बजाज का इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘चेतक’

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। 80 के दशक का मशहूर स्कूटर ब्रांड बजाज चेतक इलेक्ट्रिक अवतार में एक बार फिर से बाजार में…

पुलिस वालों ने की थी तिहाड़ के भीतर अंकित गुर्जर की हत्या! डिप्टी जेलर के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - August 10, 2021 0
दिल्ली के तिहाड़ जेल में पिछले दिनों मारे गए गैंगस्टर अंकित गुर्जर के मामले में आखिरकार पुलिस को आरोपी मानते…