बंगाल में गरजे योगी, बोले- दो मई के बाद TMC के गुंडों को मिलेगी सजा

461 0
पुरुलिया (पश्चिम बंगाल)।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिम मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दो मई के बाद TMC के गुंडों को सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हर किसी को भगवान की शरण में जाना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में आज तीन चुनावी सभाएं हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने पुरुलिया में आयोजित पहली रैली के माध्यम से ममता बनर्जी  (Maamta Banregee) को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि लेफ्ट और टीएमसी ने बंगाल को खोखला करने का काम किया है।

योगी (CM Yogi) ने कहा कि बीजेपी के साथ जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के मंत्री बेशर्मी से गोवध की वकालत करते हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते।

ममता और राहुल पर तंज कसते हुए योगी (CM Yogi) ने कहा कि आज कल ममता दीदी और राहुल भी मंदिर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल मंदिर में ऐसे बैठे जैसे नमाज पढ़ रहे हों।

Related Post

cm yogi

सकारात्मक सोच व्यक्ति को आगे बढ़ाती है और नकारात्मकता पतन की ओर: सीएम योगी

Posted by - April 15, 2022 0
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अंबेडकर जयंती (Ambedkar Jayanti) के अवसर पर बाबा साहब को श्रद्धा सुमन…
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

मालेगांव केस में आरोपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति में

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में…