Murder

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति को उतारा मौत के घाट

69 0

इटावा: यूपी के इटावा (Etawah) जिले के भर्थना इलाके में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की ईटो से कुचल कर हत्या (Murder) कर दी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि क्षेत्र के ग्राम नगला हनुमान (रौरा) निवासी कुंवर सिंह (42) बीती रात अपने बच्चों के साथ दावत खाने के लिये गया था।

घर पर उसकी पत्नी और एक दिन पहले आये पत्नी के चचेरे मामा का लड़का अकेले थे । रात्रि में करीब 12 बजे जब कुवर चंद्र अपने बच्चों के साथ घर वापस आया तो उसने घर की छत पर पत्नी को मामा के लड़के के साथ आपित्तजनक स्थिति में देख लिया। पत्नी व मामा के लड़के ने खुद को फंसा देख पल भर में पति की हत्या (Murder) की साजिश रच डाली और दोनों के उसके ऊपर जान लेवा हमला बोल दिया।

बनासकांठा में तालाब का पानी हुआ गुलाबी, ग्रामीण मान रहे चमत्कार

उन्होने बताया कि पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद से पति को दबोच लिया और सर व मुंह पर प्रहार कर रस्सी से उसका गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से कई संदिग्ध वस्तुएं बरामद की है जिनकी पड़ताल की जा रही है।

महिला दरोगा को लूटने वाले मुठभेड़ में गिरफ्तार

Related Post

Rajnath Singh

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ को देंगे मुंशी पुलिया फ्लाईओवर की सौगात

Posted by - April 2, 2021 0
लखनऊ। में आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) मुंशी पुलिया फ्लाईओवर की सौगात देंगे। राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) सुबह मुंशी…
Banaras

बनारस घराने के शास्त्रीय संगीत समूह को मजबूत करेगा ये प्रोजेक्ट

Posted by - July 16, 2022 0
वाराणसी: बनारस (Banaras) घराने के हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत समूह को मजबूत करने के लिए प्रोजेक्ट केयर के तहत सिडबी और…