Wife

पति की तस्वीर पर ‘मैं बेवफा नहीं हूं’ लिख कर पत्नी ने जीवन लीला की समाप्त

133 0

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक पत्नी (Wife) ने एक सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुसाइड नोट में लिखा है- मैं बेवफा नहीं हूं…छोला थाना क्षेत्र में आत्महत्या करने वाली यह पत्नी एक टीचर थी,जिसका नाम इंदू साहू था। इंदू ने 3 साल पहले सुभाष नाम के एक शख्स से शादी की थी और वह भी टीचर है। मृतक इंदू के परिजनों का कहना है कि दामाद सुभाष ने ही उनकी बेटी को फांसी लगाई है।

परिवार वालों के मुताबिक, सुभाष उनकी बेटी के चरित्र पर शक करता था और उसे इसके लिए अक्सर परेशान करते हुए मारपीट करता था, जबकि उसका खुद का किसी दूसरी औरत के साथ अवैध सम्बन्ध है। वहीं, भाई ने भी आरोप लगाया कि इंदू बीमार रहती थी। इसके बाद भी सुभाष ने उसका इलाज नहीं करवाया।

Main Bevafa Nahi Hun... Wife Suicide

मरने से पहले इंदु ने दी गवाही…

इधर, मरने से पहले इंदू साहू ने जो सुसाइड नोट पर पति सुभाष की एक तस्वीर और अपनी हथेली पर लिखा गया है। इंदू साहू ने पति सुभाष की तस्वीर के पीछे लिखा- मैं बेवफा नहीं हूं.. तो वहीं उसने अपनी हथेली पर लिखा- मैं अपनी मर्जी से अपनी जान दे रही हूं। मम्मी-पापा और भैया सॉरी मेरा मंगल मेरी जान ले गया।

24 घंटे में Covid-19 के आंकड़े 20 हजार पार, छत्तीसगढ़ में बढ़े मामले

Related Post

CM Yogi

उप्र में माफिया का हो चुका है राम नाम सत्य, दूसरे राज्यों में तलाश रहे हैं ठिकाना: योगी

Posted by - November 2, 2022 0
हमीरपुर/मंडी/सोलन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुद्धवार को हिमाचल प्रदेश में धुआंधार चुनावी प्रचार अभियान किया।…
Umar

मतदान कर्मियों को बंधक बना हंगामा करने के आरोप में सात गिरफ्तार

Posted by - April 28, 2021 0
बलिया। जिले के दोकटी क्षेत्र के शिवपुर नौरंगा गांव में सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) सम्पन्न होने के…
Rajiv Kumar

राजीव कुमार होंगे देश के नए चीफ इलेक्शन कमिश्नर, 15 मई को संभालेंगे कार्यभार

Posted by - May 12, 2022 0
चुनाव आयुक्त राजीव कुमार (Rajiv Kumar) को गुरुवार को अगले मुख्य चुनाव आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया। कानून…