मलाइका अरोड़ा खान

मलाइका बोली- मर्द के सौ खून माफ, तो फिर औरत को दूसरा प्रेमी क्यूं नहीं?

371 0

मुम्बई। फिल्म अभिनेत्री मलाइका ने कहा कि इस देश की एक औरत ने खुशी चुनी है और इस देश के मर्दों को ये बात हजम नहीं हो रही। वह औरत भी ऐसी है कि जो सफल है, समृद्ध है, जिसके पास नाम, शोहरत, सूरत और रुतबे किसी चीज की कमी नहीं।

मलाइका ने कहा कि दुनिया से छिपाकर नहीं, दुनिया को दिखाकर प्‍यार कर सके

मलाइका ने कहा कि इस देश की असंख्‍य दूसरी औरतों के मुकाबले बहुत आसान था कि वो अपनी खुशी चुन ले। वह उस शादी को तोड़ले, जिस शादी में अब उसकी खुशी नहीं थी।  एक बार फिर प्‍यार में फिर से डूबकर किसी को चूम सके, छू सके, चाहे सके।  मलाइका ने कहा कि दुनिया से छिपाकर नहीं,  वह दिखाकर प्‍यार कर सके। वह किसी इज्‍जतदार, दुनियादार मर्द के एकांत का भोग न हो, जिसके पास कोई अधिकार नहीं। वह प्‍यार करे तो प्‍यार पर दावा भी करे, प्‍यार की जिम्‍मेदारी भी ले, प्‍यार की शादी भी करे।

मलाइका ने वही चुना, जो किसी भी आजाद संपूर्ण मनुष्‍य को चुनना चाहिए

मलाइका ने वही चुना, जो किसी भी आजाद संपूर्ण मनुष्‍य को चुनना चाहिए। जो इस दुनिया में हजारों सालों से मर्द चुनते आ रहे हैं। मलाइका जितने समृद्ध न हों तो भी एक औरत के बनिस्‍बत तो ज्‍यादा आसानी से ये सब चुन लेते हैं। वही जो इसी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अनगिनत मर्दों ने पहले भी चुना है, लेकिन पहले कभी किसी ने उनके चुनाव पर सवाल नहीं उठाया। किसी ने नहीं कहा कि तुम चरित्रहीन मर्द हो। उनके पेट पर बच्‍चे के जन्‍म के निशान जो नहीं थे। मर्द के सौ खून माफ हैं। अरबाज खान की दूसरी प्रेमिका माफ है, लेकिन मलाइका का दूसरा प्रेमी क्यूं नहीं।

ये भी पढ़ें :-मायावती का भाजपाइयों पर हमला, कहा – कम्बल ओढ़ कर पीते हैं बीजेपी नेता

मलाइका अरोड़ा खान की दूसरी शादी की खबरों से लोगों के बीच  हो रही है काफी चर्चा

इसको लेकर रातों रात ट्रोल सक्रिय हो गए हैं। कोई उन्‍हें बुढ़ि़या कह रहा है तो कोई इस ढलती उम्र में अपना शरीर ढ़ककर रखने की नसीहत दे रहा है। तो कोई कह रहा है कि मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लेकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। तो उनके मौजूदा साथी अर्जुन कपूर को हिदायत दे रहा है कि इस बुढ़ि़या से सावधान रहे। लोग उस तस्‍वीर का भी मजाक उड़ाने से बाज नहीं आए हैं, जिस पर उनके पेट पर स्‍ट्रेच मार्क्‍स दिखाई दे रहे हैं। लोगों को तकलीफ है इस बात से कि 17 साल के लड़के की 45 साल की मां मलाइका अरोड़ा खान अपने से 12 साल छोटे ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ मालदीव में समंदर किनारे क्‍यों घूम रही है? वह मलाइका के चरित्र पर उंगलियां उठा रहे हैं और उसे औरत का कर्त्‍तव्‍य याद दिला रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा खान ने किसी दूसरे मर्द का घर नहीं तोड़ा

गनीमत है कि मलाइका अरोड़ा खान ने किसी दूसरे मर्द का घर नहीं तोड़ा। अर्जुन कपूर ने इसके पहले घर बसाया ही नहीं था. लेकिन उससे क्‍या फर्क पड़ता है। उन्‍हें कैरेक्‍टर सर्टिफिकेट देने के लिए इतना ही काफी है कि उन्‍होंने खुद अपना घर तोड़ दिया और उनके पेट पर बच्‍चे के जन्‍म के निशान हैं, फिर भी वो बीच पर बिकनी वाली फोटो खिंचवाती हैं।

https://www.instagram.com/p/BwB1i01BN37/?utm_source=ig_web_copy_link

मलाइका ने आंख मारते हुए एक फोटो डाली और कैप्‍शन में लिखा कि खुश रहना चुनाव है और मैंने चुना है खुश रहना…. 

बता दें कि मलाइका ने जो किया। उन्‍होंने आंख मारते हुए एक फोटो डाली और कैप्‍शन में लिखा कि खुश रहना चुनाव है और मैंने चुना है खुश रहना…. । मुझे लगता है कि खुशी मुझ पर फबती है…. । इसलिए अपने विचार और अपनी निगेटिविटी अपने पास रखो और मुझे अपने दिमागी कूड़े से बख्‍शो। उस तस्‍वीर में वो मलदीव में नीले समंदर के किनारे रंगीन बिकनी में मुस्‍कुरा रही हैं। चेहरा आसमान से ज्‍यादा चमक रहा है।

 

Loading...
loading...

Related Post

साक्षी-अजितेश के बाद पीएम को लेकर इस एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी, ट्वीट कर बताई वजह

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।इसी बीच एक बार फिर मोदी को लेकर…
नियंत्रण कक्ष का हो 24 घंटे संचालन

अब दुश्मनों धूल चटाएगी बुंदेलखंड में बनने वाली तोप : सीएम योगी आदित्यनाथ

Posted by - February 29, 2020 0
चित्रकूट। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से डिफेंस कॉरिडोर को गति मिलेगी। पिछले कई वर्षों से उपेक्षा…