इस काम के तुरंत बाद ही लोग क्यों होने लगते हैं भावुक

812 0

लखनऊ डेस्क। इंसान के साथ हर बार अंतरंग पलों में होने के बाद भी कुछ न कुछ नया होता है। शख्स से वो कितना भी प्यार क्यों न करें लेकिन कई बार ऐसा होता है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसको रोना आने लगता है या फिर चिड़चिड़ापन होने लगता है। आइए जाने इसकी वजह क्या होती है –

ये भी पढ़ें :-इन बीमारियों का रामबाण इलाज महुआ, छिपे इसमें हजारों फायदे

1-कुछ लोग रोने लगते हैं तो कुछ झल्लाने लगते या बेचैन हो जाते हैं। इसकी एक वजह तो यह है कि अगर कोई ऐसा इंसान हैं जो किसी से भावनात्मक स्तर पर जुड़ाव होने के बाद ही अंतरंग पलों को आनंद करते हैं तो आपको रोना आ सकता है।

2-इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर सेक्शुअल मेडिसिन, पोस्टक्वॉइटल डिस्फोरिया या पोस्ट सेक्स ब्लूज उस फीलिंग को कहते हैं जो अपनी इच्छा से बनाए गए शारीरिक संबंधों के बाद भी गहरे दुख या चिड़चिड़ेपन के रूप में आती है।

3-अगर शारीरिक संबंध बनाने के बाद किसी महिला का मूड खराब हो जाता है या उसे चिड़चिड़ापन सा लगने लगता है और उसे लगता है कि कुछ भी ठीक नहीं है तो ऐसी समस्या से गुजरने वाली वो अकेली महिला नहीं हैं।

 

Related Post

इल्तिजा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती का स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप पर गंभीर आरोप

Posted by - January 24, 2020 0
जम्मू कश्मीर। स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप (एसएसजी) पर पूर्व मुख्यमंत्री तथा पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने विवादित…