राजस्थान

पिता को किसी अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो कर दिया कमरे में बंद

529 0

राजस्थान। आए दिन अपराध का मामला बढ़ता ही जा रहा हैं ये खत्म तो दूर कम होने का भी नाम नही ले रहा हैं। एक पिता भी ऐसे अपराध करने में बिल्कुल बाज नही आ रहा हैं। आज राजस्थान के जालोर जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र से पिता की ऐसी ही एक घटना फिर से सामने आई।

यहाँ एक में लड़की ने अपने पिता को किसी अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद पिता और उस महिला ने लड़की को जंजीरों से बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा दिया।

बच्ची ने अपनी हिम्मत से दस दिनों बाद किसी तरीके से उस बंद कमरे से बाहर निकली और अपने ननिहाल पहुंची। ननिहाल पहुंचकर उसने अपने मामा को पूरी घटना के बारे में बताया तो इस मामले का खुलासा हुआ।

महाराष्ट्र: फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने का हुआ बड़ा खुलासा, संजय राउत ने किया पलटवार 

बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने उसके साथ ही दुष्कर्म किया। मामा की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आरोपी पिता को पकड़ने के प्रयास किए, लेकिन वह फरार हो गया।

पुलिस ने कहा कि संबंधित महिला से पूछताछ की जाएगी। पुलिस के अनुसार बागोड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने दो महिलाओं के साथ शादी की थी।

पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं ने उसकी प्रताड़नाओं से दुखी होकर उसे छोड़कर जा चुकी हैं। पहली पत्नी से हुई लड़की उसके पास ही थी।

Related Post

Amit Shah

पर्यटकों को बड़ी सौगात, वाघा-अटारी बॉर्डर की तर्ज पर बना इंडो-पाक व्यू पॉइंट

Posted by - April 10, 2022 0
बनासकांठा: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को गुजरात के बनासकांठा जिले के नादाबेत (Nada Bet) में…