Akshay

अक्षय ने दांतों पर रगड़ा कंघा तो ट्रोलर्स बोले….

177 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शनिवार को World Laughter Day के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर शायद ही आप अपनी हंसी रोक पाएंगे। वीडियो में अक्षय कुमार (Ben E King) के गाने (Stand By Me) पर अतरंगी अंदाज में परफॉर्म कर रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक कंघा ले रखा है और उसे अपने दांतों पर रगड़-रगड़ कर म्यूजिक पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अक्षय (Akshay) का फनी वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी इस हरकत को काफी एन्जॉय करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘खुशियों की चाभी – खुद पर हंसने की काबिलियत होना। और इसी बात पर पेश है एक एक्ट जो बहुत ज्यादा बोरियत की वजह से उत्पन्न हुआ, उम्मीद है कि आपको इस पर हंसी आएगी। प्लीज हंसिए, क्योंकि ये असल में दर्दनाक था।’

आमिर की लाडली आइरा बोली- ऐसे लगता है कुछ भयानक होने वाला है

हुआ कुछ यूं कि अपने दांतों पर कंघा रगड़ते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दांतों पर लग गई। हालांकि एक्ट के दौरान उन्होंने इसे जाहिर नहीं किया लेकिन वीडियो के आखिर में आप उनके चेहरे पर वो तकलीफ साफ देख सकते हैं। वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। टाइगर श्रॉफ ने कमेंट सेक्शन में कई हंसने वाले और क्लैप करने वाले इमोजी बनाए हैं।

Akshay
Akshay

गुरु रंधावा ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मजा आ गया सर। हालांकि कमेंट सेक्शन में अन्य यूजर्स अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को ट्रोल करते भी दिखाई पड़े। एक शख्स ने लिखा- विमल के निशान साफ करते हुए अक्षय पाजी। वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट किया- विमल खाने के बाद दांत साफ करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar)। कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से कहा- सर बोलो जुबां केसरी।

जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुसीबते, 7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

Related Post

पंजाब के बाढ़: पीड़ितों की मदद के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा

Posted by - August 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। मशहूर कॉमेडिन कपिल शर्मा अपने शो के अलावा सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने की वजह से भी चर्चा…

टाइगर के साथ HOT अंदाज में “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” देखने पहुंचीं दिशा पटानी

Posted by - May 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है। आज गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ…