WhatsApp

WhatsApp: पांच सेकेंड के बाद अपने आप गायब हो जाएगा मैसेज, आने वाला है नया फीचर

383 0

टेक डेस्क। Whatsapp अपने यूजर्स के लिए जल्द ही नया फीचर लेकर आने वाला है। व्हाट्सएप ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जिसमें मैसेज पांच सेकेंड के बाद अपने आप गायब हो जाएगा। इस तरह का फीचर सिर्फ स्नैपचैट के प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। व्हाट्सएप के नए फीचर के जरिए यूजर्स अपने हिसाब से मैसेज के समय को तय कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें :-ट्वीटडेक ने भारत सहित कई देशों में काम करना किया बंद 

आपको बता दें व्हाट्सएप ने इस आगामी फीचर को टेस्टिंग जोन में रखा है। व्हाट्सएप ग्रुप वाले यूजर्स सबसे पहले इसका उपयोग कर पाएंगे। यूजर्स नए फीचर से मैसेज को रखने और डिलीट करने के समय को 5 सेकेंड से लेकर 1 घंटे के बीच रख सकेंगे।

ये भी पढ़ें :-तीन रियर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo U10, जानें कीमत 

जानकारी के मुताबिक यूजर्स जैसे ही इस फीचर को एक्टिवेट करेंगे, तो भेजे गए मैसेज समय सीमा के बाद अपने आप डिलीट हो जाएंगे। इसके अलावा गायब हुए मैसेज को दोबारा रिकवर नहीं किया जा सकेगा। वहीं, एप ने इस फीचर को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Related Post

13 आईपीएस अफसरों का तबादला

योगी सरकार ने चार जिलों के कप्तान सहित 12 आईपीएस अफसरों का किया तबादला

Posted by - December 3, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जौनपुर, अंबेडकरनगर, हरदोई व उन्नाव जिले के पुलिस कप्तानों सहित…
जैनेन्द्र सवेतन ​बहाल

खण्ड शिक्षा अधिकारी जैनेन्द्र सवेतन ​बहाल, जांच में शासन से मिली क्लीनचिट

Posted by - May 18, 2020 0
गोण्डा। गोण्डा जिले के बेसिक शिक्षा विभाग में विकासखंड-झंझरी के निलंबित खंड शिक्षा अधिकारी जैनेंद्र कुमार गुप्ता को शासन ने…