election voting

प.बगाल: TMC का आरोप- चार मिनट में घट गया 9.55 फीसदी मतदान, चुनाव आयोग से की शिकायत

110 0

कोलकाता । तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के बीच बड़ी बात कही है। दरअसल, टीएमसी ने चुनाव आयोग से मतदान प्रतिशत को लेकर शिकायत की है। टीएमसी का कहना है कि कुछ मतदान केंद्रों पर मतदान प्रतिशत को लेकर गड़बड़ी की गई है। मतदान प्रतिशत में अचानक से कमी आई है।

बता दें, मतदान प्रतिशत में गड़बड़ी को लेकर अपनी लिखित शिकायत में TMC ने कहा कि कांठी दक्षिण (216) और कांठी उत्तर (213) मतदान केंद्रों पर सुबह 9.13 बजे मतदान प्रतिशत क्रमशः 18.47% और 18.95% था, लेकिन चार मिनट बाद 9.17 बजे यह घटकर क्रमशः 10.60% और 9:40% हो गया।

दोपहर 1 बजे तक 28 फीसदी मतदान,CM सोनोवाल बोले- 100 सीटें जीतेगी भाजपा

 

TMC का कहना है कि कांठी दक्षिण (216) मतदान केंद्र पर मतदान प्रतिशत में 7.87% की कमी आई है और कांठी उत्तर (213) मतदान केंद्र पर मतदान प्रतिशत सीधे 9.55% घट गया। उसने कहा कि यह बड़ी गड़बड़ी है और चुनाव आयोग को इस मामले में जल्द से जल्द संज्ञान लेना चाहिए।

इस बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करके चुनाव आयोग से मतदान के आंकड़ों को लेकर नाराजगी जताई।

गौरतलब है कि इससे पहले भी टीएमसी मतदान में गड़बड़ी किए जाने का आरोप लगा चुकी है। टीएमसी ने झारग्राम और पश्चिम मेदिनीपुर जिले में भाजपा पर मतदान को प्रभावित करने का आरोप लगाया था।

Related Post

प्राची अधिकारी

टाॅलीवुड अभिनेत्री प्राची अधिकारी ने पीएम कयर्स फंड में किया योगदान

Posted by - May 15, 2020 0
हल्द्वानी। उत्तराखंड में हल्द्वानी के कुसमखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली प्राची अधिकारी दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत टाॅलीवुड का माना जाना…
JNU

JNU में देशविरोधी नारेबाजी का मामला : सभी आरोपियों को मिली जमानत

Posted by - March 15, 2021 0
नई दिल्ली । दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में कथित तौर पर देशविरोधी नारे लगाने…

“नाखून बढ़ाना इस्लाम के खिलाफ माना जायेगा”-इस्लामिक इंस्टीट्यूट दारुल उलूम देवबंद

Posted by - November 5, 2018 0
सहारनपुर। मुस्लिम महिलाओं व पुरुषों के लिए नाखून बढ़ाना इस्लाम के खिलाफ माना जायेगा।ये कहना है इस्लामिक इंस्टीट्यूट दारुल उलूम…