PM MODI

जानिए क्या हुआ जब भाजपा कार्यकर्ता पहुंचा PM मोदी के पैर छूने…

339 0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के कांथी में बुधवार को चुनावी रैली में मंच पर एक अलग ही वाक्या देखने को मिला। मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बैठे थे, तभी एक बीजेपी नेता उनके पैर छूने आए। पीएम (PM Modi) ने उन्हें पैर छूने से रोक और स्वयं पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया। बता दें कि पीएम (PM Modi) ने जिस नेता का पैर छुआ उनका नाम अनूप चक्रवर्ती हैं। अनूप कांथी में भाजपा अध्यक्ष हैं।

भाजपा ने शेयर किया वीडियो

इस घटनाक्रम को लेकर भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) मंच पर कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। तभी एक शख्स आकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेने की कोशिश करता है। बदले में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) भी अपने कार्यकर्ता के पैर छूकर सम्मान करते दिखाई देते हैं

भाजपा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।

Related Post

झारखंड विधानसभा चुनाव

कांग्रेस छल और स्वार्थ की , जबकि बीजेपी कर्म और सेवा की कर रही है राजनीति

Posted by - December 3, 2019 0
नई​ दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे दौर के मतदान से पहले चुनावी सभा कर…
Ashutosh Tandon

14वें वित्त आयोग की धनराशि को अब नगरीय निकाय 31 जुलाई तक कर सकेंगे खर्च

Posted by - April 17, 2020 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगरीय निकायों में 14वें वित्त आयोग की संस्तुतियों के क्रम में अन्तरित की गयी धनराशि का…