रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के जाने क्या है तरीके

1133 0

लखनऊ।जीवन में रूठना-मनाना तो लगा रहता है, लेकिन हम जिसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं |अगर वह इंसान रूठ जाए तो  हम परेशान हो जाते हैं| कई बार ऐसा होता है कि छोटी सी गलत फहमी के चलते रिश्तों में दूरी आ जाती है या आपका एक छोटा सा मजाक आपकी गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं करती है। तो आइये जाने रूठे पार्टनर को मनाने का तरीका –

ये भी पढ़ें :-

1-जिस बात पर भी आप दोनों का झगड़ा हुआ है उस बात को आराम से बैठकर दोबारा डिस्कस करें। दोनों पक्षों को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार होना चाहिए। सारी बातें सुनने के बाद अगर आपको लगे कि इस मामले में आपकी गलती थी तो बिना किसी बनावट के माफी मांग लें। सच बोलना हमेशा फायदेमंद होता है।

ये भी पढ़ें :-

2-मूड खराब होने पर अपने पार्टनर की बातों को इग्नोर न करें। पार्टनर की बात जरूर सुनें और उन्हें अपनी बात समझाने का मौका दें।

3-बातों ही बातों में कुछ ऐसी बातें कहें जिससे आपकी गर्लफ्रेंड अपना गुस्सा भूलकर हंस दे| आपका मजाकिया अंदाज आपकी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने में बहुत कारगर साबित हो सकता है।

4-ऐसी सी बातें न करें जो आपके पार्टनर को पसंद न हों। अपनी गलती होने पर सॉरी बोलें और चाहें तो अपने पार्टनर को सरपराइज भी दें सकते हैं।

Related Post

गणेश उत्सव के आखिरी दिन भावुक हुईं करीना की बुआ, शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने अपने- अपने घरों में गणपति बप्पा की स्थापना की गई थी। जिसमे शाहरुख…

हर व्यक्ति के भीतर होती हैं ये खामियां, रिलेशनशिप में रहने के दौरान करें इग्नोर

Posted by - September 11, 2019 0
लखनऊ डेस्क। हर व्यक्ति के भीतर कुछ खामियां होती हैं। कमिया होती हैं। रिलेशनशिप में रहने के दौरान हमारी कुछ…