WASEEM RIZAVI

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने वीडियो जारी कर मांगा समर्थन

64 0
लखनऊ। यूपी के लखनऊ में वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) के कुरान विवाद मामले में सोमवार को शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन ने वीडियो जारी कर समर्थन की मांग की है। वीडियो में वसीम रिजवी ने कहा कि हिंदुस्तानी मेरा सपोर्ट करें।

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi)  द्वारा सुप्रीम कोर्ट में कुरान को लेकर दायर याचिका के बाद से वसीम रिजवी का देशभर में विरोध हो रहा है। पूरा मुस्लिम समाज वसीम रिजवी (Wasim Rizvi)के बयानों और याचिका से आहत है। इस याचिका के बाद से मुस्लिम समाज का विरोध झेल रहे वसीम रिजवी (Wasim Rizvi)ने वीडियो जारी कर लोगों से उनका समर्थन करने की अपील की है।

लोकसभा में बोलीं पूनम महाजन- क्या शिवसेना भी पैसा खा रही है ?

उन्होंने कहा कि आज जब उन्होंने देश को इस्लामिक आतंकवाद से बचाने के लिए कुरान से कुछ आयतों को हटाने की बात कही तो पूरा मुस्लिम समाज उनके खिलाफ खड़ा हो गया है। रिजवी ने कहा कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।

26 आयतों को लेकर डाली याचिका

दरअसल, वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) ने सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल कर पवित्र किताब कुरान पर सवाल उठाए हैं।  वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) ने कुरान में 26 आयतों को लेकर याचिका दायर की है।  इस याचिका के बाद से वसीम रिजवी वीडियो संदेश जारी कर अपनी बात रख रहे हैं।

वसीम रिजवी ने लगाई गुहार

वीडियो संदेश में वसीम रिजवी(Wasim Rizvi) ने कहा कि हमने पूरी दुनिया को आतंकवाद से बचाने और हिंदुस्तान को इस्लामिक आतंकवाद से बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट से अपील की है क्योंकि आज हिंदुस्तान सबसे ज्यादा इस्लामिक आतंकवाद से जूझ रहा है।

रिजवी(Wasim Rizvi) ने कहा कि 1400 साल पहले एक साजिश के तहत कुरान-ए-मजीद में कुछ आयतों को पिरोया गया जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं। यही वजह है कि दुनिया में जिहाद के नाम पर और अन्य वजहों के नाम पर आतंकवाद तेजी से फैल रहा है।

हिंदुस्तान में भी अनेक आतंकी हमले हो चुके हैं। हमने बहुत कुछ खोया है। हम यह नहीं चाहते की हमारी आने वाली नस्लें भी हिंदुस्तान में बहुत कुछ खोए। हमने कुरान-ए-मजीद में साजिशन आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली आयतों के खिलाफ आवाज उठाई तो हमारा सर काटने और आतंकी तालीम का सपोर्ट करते हुए पूरा मुस्लिम समाज हमारे खिलाफ खड़ा हो गया है। हमारी हिन्दुस्तानियों से अपील है कि वे मेरा सपोर्ट करें।

Loading...
loading...

Related Post

देवेंद्र फड़नवीस

महाराष्ट्र में मेरे पास बहुमत नहीं है, अब मैं इस्तीफा दे रहा हूं : देवेंद्र फड़नवीस

Posted by - November 26, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने बहुमत परीक्षण के 24 घंटे पहले ही अपना इस्तीफा देने का ऐलान कर…