सहारनपुर शराब कांड को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सीएम ने दी ये चेतावनी

974 0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और कुशीनगर में जहरीली शराब कांड में अब तक 74  लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोगों की इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है इस मामले पर उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अवैध शराब के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें :-भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी का ममता बनर्जी पर हमला 

आपको बता दें 46 लोगों के अभी तक पोस्टमार्टम किए जा चुके हैं जबकि जिला प्रशासन के अनुसार जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या 36 बताई है। इस मामले में पुलिस की तरफ से 25 एफआईआर दर्ज हुई हैं, जिनमें तीस से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें :-लखनऊ का दौरा करेंगे राहुल -प्रियंका के साथ ज्योतिरादित्य, होगा अघोषित शक्ति प्रदर्शन 

जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की रात को कहा कि आजमगढ़, हरदोई, बाराबंकी और कानपुर जैसे जिलों में पूर्व में जहरीली शराब से हुई मौतों की घटनाओं में सपा से जुड़े नेताओं को शामिल पाया गया था। अगर इस बार भी ऐसी कोई साजिश पाई गई तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी साथ उन्होंने कहा  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से बात की है और जहरीली शराब प्रकरण में ब्यौरा साझा करने को कहा है। उन्होंने कहा ‘‘उत्तराखंड में जहरीली शराब का एक रैकेट काम कर रहा है इसीलिए मैंने वहां के मुख्यमंत्री से बात की है।

 

Related Post

बर्थडे स्पेशल: जानें किस वजह से सायरा बानो इस वजह से कभी नहीं बन पाईं मां

Posted by - August 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा सायरा बानो ने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था। सायरा…
Vijay Kashyap

राज्यमंत्री विजय कश्यप भी हुए कोरोना संक्रमित

Posted by - April 27, 2021 0
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के चरथावल से विधायक एवं प्रदेश के राजस्व व बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री विजय कश्यप (Vijay Kashyap) कोरोना संक्रमित…